मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

पत्नी व साले से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 02/06/2018 20:51:13
178 Views

Jhansi. ककरबई थाना क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी व साले से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

The troubled young man who committed suicide by wife

ककरबई क्षेत्र निवासी परम लाल के पुत्र मुलचन्द्र का विवाह वंदना से हुआ था। शादी के कुछ माह बाद से ही दोनों के बीच विवाद होता रहता था। बताया गया कि वंदना अपने भाई के साथ मिलकर मूलचंद्र को तरह-तरह से यातनायें देकर परेशान कर रही थी। इससे तंग आकर मूलचंन्द्र ने बीते रोज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मृतक के भाई की लिखित तहरीर पर पुलिस ने वंदना व उसके भाई के विरूद्व सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

वही इस मामले पुलिस ने बताया कि महिला अपने मायके में रह रही थी। जिसे लेने मृतक उसके मायके गया, लेकिन महिला ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। इस पर वहां विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि मृतक ने अपने साले को गोली मार दी और इसके बाद जंगल में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Web Title: The troubled young man who committed suicide by wife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया