मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सलमान खान ने शेयर की धर्मेंद्र और बॉबी की फोटो, कैप्शन लिखकर उड़ाया मजाक


NAZO ALI SHEIKH 03/06/2018 13:57:04
472 Views

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म रेस-3 की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। उससे पहले ही सलमान ने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और उनके बेटे बॉबी देओल जो रेस 3 में सलमान के सह कलाकार हैं उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें... ...तो इसलिए अरबाज-मलाइका का हुआ तलाक, सलमान ने भी उठाया हाथ

Salman Khan shared Dharmendra and Bobby

सलमान ने शुक्रवार को ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा। "हमारे धरमजी, हमारे धरम जी हैं। चलो इस खास मामले में आपके धरमजी भी हैं।" 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह कैप्शन एक्ट्रेस डेजी शाह द्वारा बोला गया डायलॉग की लाइन को कॉपी करके लिखा गया है। जो था "हमारा बिजनेस हमारा बिजनेस है" से प्रेरित है। रेस फ्रेंजाइजी की तीसरी फिल्म रेस 3 में जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी हैं।

Web Title: Salman Khan shared Dharmendra and Bobby's photo, written caption jokes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया