मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

अफ्रीका का यह खिलाड़ी बना साउथ अफ्रीका का साल का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर


DEVENDRA SHARMA 03/06/2018 17:35:25
609 Views

rabada wins south africa cricketer of the year award

Johanasberg. दुनिया के नंबर एक तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा को साउथ अफ्रीका का इस साल का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया है। रबाड़ा को यह पुरस्कार उनके पिछले 12 महीने के प्रदर्शन के आधार पर दिया गया है। रबाडा ने पिछले साल जुलाई से अब तक 12 टेस्ट में 19.52 की औसत से 72 विकेट लिये है।
यह भी पढ़ें...भारत से बाहर होगा IPL 12 का आयोजन !

rabada wins south africa cricketer of the year award

दूसरी बार मिला यह पुरस्कार 
रबाड़ा को इससे पहले भी क्रिकेटर ऑफ द ईयर का पुरस्कार दिया जा चुका है। इससे पहले 2016 में उन्हें पुरस्कार दिया गया था। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट इतिहास में दो बार इस अवॉर्ड को जीतने वाले रबाडा पांचवें खिलाड़ी है। इससे पहले हाशिम अमला, जैक्स कैलिस, मखाया एंटिनी और एबी डिविलियर्स को ये अवॉर्ड दो बार दिया गया है।

 

Web Title: rabada wins south africa cricketer of the year award ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया