मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

गंभीर की दरियादिली का एक और उदाहरण आया सामने, शहीद के परिवार का उठाएंगे पूरा खर्च


SUJEET KUMAR 03/06/2018 18:39:38
338 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर की दरियादिली हर को वाकिफ है। अपनी इस दरियादिली का एक और उदाहरण उन्होंने एक शहीद परिवार की मदद करके दिया है। गंभीर ने अभी हाल ही में असम के शहीद केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) को जवान दिवाकर दास के बेटे की शिक्षा और अन्य खर्चों की जिम्मेदारी उठाने का जिम्मा संभाला।  

gautam gambhir support crpf indian soldiers 5 year old son in assam

बता दें कि दिवाकर दास पिछले साल एक हमले में शहीद हो गए थे। उनके बेटे की मदद अब गौतम गंभीर की संस्थान (गौतम गंभीर फाउंडेशन) करेगी। दिवाकर दास के बेटे अभिरून दास की उम्र महज पांच साल है। 

gautam gambhir support crpf indian soldiers 5 year old son in assam

यह भी पढ़ें...क्रिकेट से ब्रेक लेकर धोनी फैमिली के साथ बिता रहे वक्त, सचिन के फैन के साथ किया लंच

गौरतलब है कि इससे पहले भी गंभीर शहीदों के परिवार की मदद करते आ रहे हैं। गंभीर अनंतनाग आतंकी हमले में शहीद हुए जवान अब्दुल राशिद की बेटी को भी गोद लिया था। इससे अलावा सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए CRPF जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने 2017 में शहीद 25 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का ऐलान किया था।

 

Web Title: gautam gambhir support crpf indian soldiers 5 year old son in assam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया