मुख्य समाचार
हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना वोट देना हमारा अधिकार ही नहीं, बल्कि नैतिक जिम्मेदारी भी : मुख्य निर्वाचन अधिकारी जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक OMG: 30 साल छोटी डांसर को डेट कर रहा ये एक्टर सरकारी शिक्षा का हाल, प्रति विद्यालय 11 छात्रों का नामांकन कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़   जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद जानिए, मौसमी चटर्जी से जुड़े अनसुने पहलू पुलिस की तत्परता से बची मासूम की जान यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आ गई डेट महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई सपा बसपा की संयुक्त रैली में सांड ने मचाया जमकर उत्पात कुशीनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 4 प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन पत्र देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों कर रही है बीजेपी : मायावती प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं : अखिलेश भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

फायर कर दहशत फैलाने वाला शातिर तमन्चा व कारतूस सहित गिरफ्तार


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 03/06/2018 19:49:08
131 Views

झांसी। गांव के दो लोगों में शराब पीने के चलते आपसी में विवाद हो गया। जिसके चलते एक दूसरे ने उनके घर पर खूब ईंटे व पत्थर बरसाये और बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि उनमें से एक व्यक्ति ने छत पर चढ़कर तमंचे से फायर कर दिया जिससे कई लोग घायल हो गये। प्रार्थी की सूचना पर पुलिस ने अपराधी को रंगे हाथों तमंचे सहित गिरफ्तार कर सुसंगित धाराओं में कार्रवाई की। 

Arrests with vicious tamanacha and ammunition, including fire and panic

28 मई को रात्रि करीब 10ः30 बजे थाना लहचूरा अन्तर्गत ग्राम अकसेव निवासी गुड्डू उर्फ दशरथ का उसी गांव के निवासी संतोष कुशवाहा के बीच शराब पीने को लेकर वाद विवाद हुआ था। जिसमें गुड्डू उर्फ दशरथ ने संतोष कुशवाहा को अपने घर में खीच कर मारपीट कर दी, इस पर संतोष कुशवाहा सहित परिजनों द्वारा एकत्रित होकर ईंटों और पत्थरों से गुड्डू के घर पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों की ओर से ईंटों और पत्थरों से हमले के दौरान गुडडू उर्फ दशरथ ने अपनी छत पर चढकर तमन्चे 12 बोर से फायर कर दिया। इसकी चपेट में आये 17-18 लोग घायल हो गये थे। वादी ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

रविवार को उप निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह थाना लहचूरा को मुखविर से सूचना मिली कि फायर कर दहशत फैलाने वाला अभियुक्त उक्त जगह पर है। पुलिस मय हमराह बल के साथ मुखबिर की सूचना पर ग्राम तिलेरा मोड के पास से अभियुक्त दशरथ सिंह उर्फ गुडडू राजा पुत्र छत्रपाल सिंह निवासी अखसेव थाना लहचूरा को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के कब्जे से एक अदद तमन्चा 12 बोर मय दो अदद कारतूस के साथ बरामद किये। अभियुक्त के विरूद्ध धारा 74/18 धारा 147,148,149,307,504,506,387,342 व 3/25 आर्म्स एक्ट थाना लहचूरा पर पंजीकृत अभियोग के अन्तर्गत विधिक कार्रवाई गयी।

Web Title: Arrests with vicious tamanacha and ammunition, including fire and panic ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया