मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

मासूम का किडनैप कर गैंगरेप की कोशिश


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 03/06/2018 19:55:59
149 Views

झांसी। घर के बाहर चबूतरे पर मां के साथ सो रही नाबालिग बच्ची का किडनैप करके गैंगरेप का प्रयास किया गया। पुलिस ने छेड़छाड़ और पाॅक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

Innocent Kidanap make Gaigarep try

थाना मोंठ को एक महिला ने रात 2 बजे प्रार्थना पत्र दिया था कि वह अपनी 12 साल की बिटिया के साथ घर के बाहर सो रही थी। सोते समय पड़ोस में रहने वाला सनी आया उसने बिटिया को सोते वक्त ही किडनैप किया। वह बच्ची को एक बगीचे में ले गया, वहां उसका बड़ा भाई शहीद पहले से ही मौजूद था। दोनों ने उसके साथ व्याभिचार करने की कोशिश की। बिटिया ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। उसने घर आकर अपनी आपबीती बताई। इस पर माॅं ने सुबह के वक्त दूसरा पत्र भी कस्बा पुलिस को दिया। जिसमें उसने उक्त अभियुक्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया। दो अलग अलग प्रार्थना पत्रों से पुलिस छानबीन में जुट गई। पुलिस ने पहले प्रार्थना पत्र के आधार पर ही कार्रवाई की। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी को जबरदस्ती उठाकर ले गए। उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। बहुत मुश्किल से बेटी हैवानों के चंगुल से छूट सकी।

मोठ कोतवाली के एसएचओ कामता प्रसाद ने बताया कि रेप की घटना नहीं हुई है। लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई है। आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रहीं है। पुलिस ने इस मामले को छेड़छाड़, मारपीट और पाॅक्सो एक्ट अधिनियम के तहत दर्ज कर लिया है।

Web Title: Innocent Kidanap make Gaigarep try ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया