मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

गैंगरेप पर महिला BJP नेता का शर्मनाक बयान, सुनकर नहीं कर पाएंगे यकीन


SHUBHENDU SHUKLA 03/06/2018 23:42:42
360 Views

Panaji. देश में नाबालिगों और महिलाओं से रेप की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए केन्द्र सरकार ने सख्त कानून का प्राविधान किया है। लेकिन कानूनों का सख्ती से पालन नहीं कराने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वहीं, बीजेपी नेताओं के रेप पर अजीबोगरीबो बयान ने शर्मसार कर कर दिया है। गोवा में युवी से गैंगरेप मामले में महिला बीजेपी ने ऐसा बयान दे डाला कि किसी का भी सर शर्म से झुक जाएगा। आपकों यकीन नहीं होगा कि महिला होने के बाद भी नेता इस तरह के बयान दे सकती है। 

 BJP women leader

यह भी पढ़ें...पंचायतीराज घोटाला मामला: तो क्या मैनेज हो गए उच्च अधिकारी!

  नहीं दे सकती सुरक्षा

खबरों के मुताबिक गोवा में दक्षिणी बीच पर युवती से गैंगरेप के बाद बीजेपी महिला नेता सुलक्षणा सावंत ने बयान दिया कि सरकार एक एक को सुरक्षा नहीं दे सकती है। सुलक्षणा बीजेपी महिला इकाई की प्रदेश अध्यक्ष हैं। उनके इस बयान से बीजेपी की किरकिरी होने लगी है। हैरान कर देने वाली बात है कि महिला सुरक्षा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसा नारा देकर बीजेपी ने जनता का भरोसा जीतकर सरकार बनाई। लेकिन बीजेपी के नेता ही महिलाओं के जान के दुश्मन बनने जैसा बर्ताव कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...#NTMobileGuru : 7 जून को लॉन्च होगा Redmi Y2, जानें कीमत और स्पेसिफकेशन

  मानसिकता बदलने की जरूरत

अजीबोगरीब बयान के बाद सावंत ने यह तो कह दिया कि सरकार हर एक को सुरक्षा नहीं दे सकती है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मानसिकता बदल जाए तो हर व्यक्ति महिलाओं की सुरक्षा के लिए तत्पर रहेगा। महिलाओं के प्रति लोगों को अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है। उन्होंने पर्यटन विभाग को जिस भी स्थान पर अपराधों की संभावनाएं अधिक हैं, सीसीटीवी लगाने का आग्रह किया है। 

यह भी पढ़ें...सलमान खान ने शेयर की धर्मेंद्र और बॉबी की फोटो, कैप्शन लिखकर उड़ाया मजाक

  बयान की निंदा

गोवा में महिला कांग्रेस समिति की अध्यक्ष प्रतिमा ने बीजेपी महिला नेता के बेतुके बयान पर हमला बोलते हुए इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि सभी को सुरक्षा दिलाए। सावंत का बयान निंदनीय है। उनको नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। 

Web Title: BJP women leader's shameful statement on Gangrape in Goa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया