मुख्य समाचार
 

मंदसौर में किसानों से क्यों बोले राहुल गांधी, मैं हूं ना...जानें एक क्लिक में


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/06/2018 19:10 PM
515 Views

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर दौरे पर राहुल गांधी को देखकर किसान फूट-फूट कर रो पड़े। इस दौरान राहुल ने उन्हें गले लगाया और कहा कि आप परेशान मत हो मैं हूं ना। इसके साथ ही रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा ​​कि यूपीए सरकार ने देश का 70 हजार करोड़ कर्ज माफ कर चुकी है। 

Farmers

आज के दिन मंदसौर में आधा दर्जन किसानों की हुई थी मौत

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में 6 जून 2017 को आज के दिन आधा दर्जन किसानों की मौत पुलिस की गोली से हुई थी। मंदसौर में गोलीकांड की प्रथम बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे थे। राहुल ने मृतक के परिवारीजनों से मिलकर उनका ढाढ़स बधाया और कहा कि मैं आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित रैली में राहुल ने किसानों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार व शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि देश में विकास तेजी के साथ हो रहा मगर देश का किसान आंदोलन करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसानों पर गोलियां चलवाती है। 

Farmers

10 दिन में होगा कर्ज माफ

राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दिन मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी उसके 10 दिन बाद ही किसानों का कर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जब केंद्र में रही तो कर्ज माफ की थी। कांग्रेस पार्टी जो वादा जनता से करती है उसे पूरा करती है। 

 

 

Web Title: Farmers' debt will be forgiven in 10 days in Madhya Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया