मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

रोटी के लिए सड़कों पर उतरी महिलाएं, सिलेंडर के साथ जताया विरोध


SHUBHENDU SHUKLA 07/06/2018 19:46:51
171 Views

Lucknow. BJP राज में मंहगाई आसमान छूती जा रही है। गैस सिलेंडरों की बढ़ी कीमत के विरोध में महिलाएं और पुरूषों ने सड़कों पर उतर कर प्रदेश सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रही पीसीसी सदस्य कांग्रेस विधि विभाग शीला मिश्रा के नेतृत्व में सरकार विरोधी नारेबाजी की। 

Women protest  against increased gas cylinder prices

यह भी पढ़ें...कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन, सीएम को भेजा ज्ञापन

  नहीं जला पा रहे चूल्हा

गैस सिलिंडर की बढ़ती बेतहासा कीमतों के विरोध में शीला ने कहा कि बीजेपी सरकार उज्ज्वला योजना के नाम पर अपनी पीठ ठोंक रही है। जबकि जमीनी हकीकत यह है के ग्रामीण क्षेत्रों के गरीब, किसान और मजदूर परिवार गैस के दाम बढ़ने से अपने चूल्हे नहीं जला पा रहे हैं। स्थिति यह है कि दो वक्त की रोटी के लिए परिवार तरसने को मजबूर हो गया है।  

यह भी पढ़ें...धर्म परिवर्तन मामला: 10 महीने तक युवक ने किया रेप, गर्भवती होने पर खुला राज...

  लगातार बढ़ रहे दाम

कांग्रेस विधि-विभाग के मीडिया प्रभारी विजय कुमार पाण्डेय ने कहा कि बीजेपी सरकार दैनिक जरूरतों की सामग्रियों के दाम बढ़ा रही है। इससे ऐसा प्रतीत होता है वर्तमान सरकार का इस देश के आवाम से कोई रिश्ता ही नहीं है। एक तरफ लोग पैसा हडपकर विदेश भाग रहे हैं, तो दूसरी तरफ सरकार मंहगाई का बोझ डालकर उसकी भरपाई कर रही है। गरीबों के प्रति सरकार का रवैया दुर्भाग्यपूर्ण है।

Web Title: Women protest against increased gas cylinder prices ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया