मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

सरकार जल्द निर्णय ले, नहीं तो बड़े स्तर पर होगा आंदोलन


SHUBHENDU SHUKLA 07/06/2018 20:01:39
135 Views

Lucknow. ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी समन्वय समिति का धरना गुरुवार को भी जारी रहा। समिति के अध्यक्ष रजनीकांत त्रिवेदी का कहना है कि समिति की तीनों मांगों को जब प्रदेश सरकार नहीं मान लेती है, धरना लगातार जारी रहेगा। सरकार की तरफ से यदि जल्द कोई आश्वासन नहीं मिला तो समिति आगे बड़े स्तर पर आन्दोलन करने की रणनीति बन रही है।

Gram Panchayat Coordination Committee did the demonstration

यह भी पढ़ें...धर्म परिवर्तन मामला: 10 महीने तक युवक ने किया रेप, गर्भवती होने पर खुला राज...

  ओ-लेबल की मांग

धरना स्थल पर प्रदेश भर से जुटे ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारियों ने योग्यता इंटर की जगह स्नातक या शैक्षिक योग्यता सीसीसी प्रमाण पत्र के स्थान पर ओ लेबल करने मांग उठायी। साथ ही 7 वें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू की जाने, प्रारम्भिक वेतन 29,200 रुपये किए जाने, सीधी भर्ती के सापेक्ष पदोन्नति तीस प्रतिशत सृजित पद के सापेक्ष प्रोन्नति किए जाने, प्रोन्नति पद पर वेतन एसीपी का लाभ दिए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें...कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन, सीएम को भेजा ज्ञापन

 आंदोलन की चेतावनी

महामंत्री दीपक चौधरी और कमल किशोर शुक्ला ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी कि यदि सरकार प्रोन्नति पर जल्द कोई निर्णय नहीं लेती है, तो व्यापक स्तर पर आन्दोलन किया जाएगा। इस मौके पर कार्यवाहक अध्यक्ष गंगेश कुमार शुक्लाए वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह समेत भारी संख्या में ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी मौजूद थे।

Web Title: Gram Panchayat Coordination Committee did the demonstration ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया