मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 07/06/2018 21:24:11
287 Views

Jhansi. मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तड़के सुबह 11 हजार की विद्युत लाइन का करंट दौड़ गया। इससे घरों के विद्युत उपकरण खराब हो गए साथ ही एक घर में आग लगने से सब कुछ जलकर खाक हो गया तथा घर के बाहर बैठे एक युवक के ऊपर विद्युत तार टूटकर गिरने से वह बुरी तरह से झुलस गया, जिसे झुलसी अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, वहां उसकी मौत हो गई।

High tension electric line ran in the houses of Madwa, the death of a

ग्राम मंडवा गुरूवार की सुबह करीब 7 बजे अचानक घरों में में अचानक 11 हजार की विद्युत लाइन का करंट दौड़ गया। इससे घरों में लगे विद्युत उपकरण खराब हो गए। वही विद्युत उपकरण में लगी आग से कैलाश अहिरवार के कच्चे मकान में भीषण आग लग गई। आग लगने से गांव में अफरा तफरी मच गई और ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।

कैलाश ने बताया कि आग लगने से घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया। वही अपने घर के बाहर बने चबूतरे पर बैठे 22 वर्षीय पुष्पेंद्र के ऊपर अचानक विद्युत लाइन  टूटकर गिर पड़ी इससे वह बुरी तरह से झुलस गया। आनन-फानन में परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। हादसे का शिकार हुए ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अधिकारियों से जांच कर दोषियों के विरूद्व कार्रवाई की मांग की।

Web Title: High tension electric line ran in the houses of Madwa, the death of a ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया