मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

शिया कॉलेज में स्नातक और स्नातकोत्तर में प्रवेश की अंतिम तिथि 25 जून


SHUBHENDU SHUKLA 07/06/2018 22:45:22
325 Views

Lucknow. शिया पी.जी. कॉलेज में स्नातक, स्नातकोत्तर और विधि पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए आवेदन की आखिरी तिथि 25 जून है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सरताज शब्बर रिजवी ने बताया कि कॉलेज के प्रवेश के इच्छुक छात्र-छात्राएं 25 जून तक ऑनलाइन या ऑफलाइन प्रवेश के फॉर्म ले सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के लिए छात्र-छात्राएं कॉलेज के ऑनलाइन एडमीशन पोर्टल या कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें...धर्म परिवर्तन मामला: 10 महीने तक युवक ने किया रेप, गर्भवती होने पर खुला राज...

  जारी की हेल्पाइन नंबर

डॉ. रिजवी ने बताया कि महाविद्यालय में स्नातक बी.ए., बी.एस.सी. मैथ व बायो, बी.कॉम., बी.बी.ए., एल.एल.बी. त्रिवर्षीय पाठ्यक्रम के प्रथम सेमेस्टर और स्नातकोत्तर स्तर पर एम.ए. सोशलॉजी, एम.ए. उर्दू, एम.एस.सी. जूलॉजी, एम.एस.सी. स्टैटिसटिक्स, एम.कॉम. एप्लाइड इकोनॉमिक्स, एम.कॉम. प्योर, एम.ए. जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन प्रथम सेमेस्टर उपलब्ध हैं। कॉलेज में प्रवेश संबंधी सभी दिशा-निर्देश कॉलेज की वेबसाइट पर मौजूद हैं। कॉलेज की हेल्पलाइन 7388681343 तथा 9451871090 पर भी प्रवेश संबंधी जानकारी के लिए सम्पर्क किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें...कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन, सीएम को भेजा ज्ञापन

  यहां प्राप्त करें फॉर्म

ऑफलाइन आवेदन के लिए आवेदन फॉर्म शिया महाविद्यालय सीतापुर रोड  तथा शिया महाविद्यालय विक्टोरिया स्ट्रीट परिसर में नकद शुल्क जमा कर  किया जा सकता है। आवेदन फॉर्म पूरी तरह से भर कर आवश्यक दस्तावेज के साथ अंतिम तिथि से पूर्व जमा करना होगा। 

Web Title: Last date for admission to graduate and postgraduate in Shi'a College is June 25 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया