मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

मिठाई के पैसे मांगने पर दुकानदार पर चाकू से हमला


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 08/06/2018 20:50:52
303 Views

झांसी। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक मिठाई के दुकानदार को मिठाई के पैसे मांगना महंगा पड़ गया। बदले में दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया गया। हमले में दुकानदार घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सिविल हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया।

Sweets attacked by knife on shopper on asking for money

इलाके में लक्ष्मीपुरम में रहने वाले युवक पर उस वक्त चाकू से हमला कर दिया गया। जब वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इसके बाद हमलावर ने युवक को पकड़ लिया, जिस पर मुहल्ले के लोग एकत्र हो गए और बड़ी मशक्कत से युवक को छुड़ाया गया। मामला कोतवाली पहुंचा तो घायल को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लाया गया। 

लक्ष्मीपुरम निवासी मिठाई दुकान संचालक जितेन्द्र हर रोज की तरह शुक्रवार की सुबह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इस दौरान उसकी दुकान पर एक व्यक्ति आया और मिठाई मांगी। जितेन्द्र ने मिठाई दे दी। लेकिन जब जितेन्द्र ने पैसे मांगे तो आरोपी युवक ने बिना कुछ कहे सुने जितेन्द्र पर चाकू से हमला कर दिया। गनीमत रही कि अचानक हुए हमले से घबराए जितेन्द्र ने अपने को बचाने का पूरा प्रयास किया। फिर भी चाकू जितेन्द्र के हाथ पर जा लगा। इससे वह लहूलुहान हो गया। हालांकि उसकी जान बच गयी। घटना के बाद शोरगुल सुनकर कई लोग घटना स्थल पर एकत्र हो गए और आरोपी को दबोच लिया। मामले की सूचना पर तब तक पुलिस भी जा पहुंची। लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है। घायल के परिजन जब मामले की तहरीर देने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बताया कि विक्षिप्त के खिलाफ भला क्या कार्रवाई हो सकेगी। हालांकि न्याय के लिए परिजन एसएसपी तक जाने को तैयार थे।

Web Title: Sweets attacked by knife on shopper on asking for money ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया