मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

क्षेत्र में कार्य न करने वाले सांसदों के कटेंगे टिकट: पं.विपुल मिश्रा


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 08/06/2018 21:05:42
323 Views

झांसी। अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य नहीं करने वाले सांसदों के टिकट काटे जाएंगे। इसके लिए मंथन शुरू हो गया है। आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर भाजपा की विजय होगी और मोदी ही देश के प्रधानमंत्री पद पर आसीन होंगे। यह मेरा विश्वास बोलता है। उक्त विचार कथक नृत्य में भारत गौरव से सम्मानित दिल्ली कला एवं संस्कृति विभाग के निदेशक व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु पं.विपुल मिश्रा ने व्यक्त किए। वह यहां मप्र की सीमा क्षेत्र से लगे दतिया स्थित सुप्रसिद्ध पीठ मां पीताम्बरा और ओरछा धाम स्थित रामराजा सरकार के दर्शन के लिए आए थे। 

Katege of MPs who do not work in the area: P. A Mishra

पं.विपुल मिश्रा ने बताया कि वह कथक के गुरु हैं। उनके देश-विदेश में हजारों शिष्य हैं। इसी सिलसिले में वह कई देशों की यात्रा करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वह हैरान हो जाते हैं जब विदेशों में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण उन्हें इतना प्यार और सम्मान दिया जाता है। जबकि चार वर्ष पूर्व यह सम्मान उन्हें कभी देखने को नहीं मिला। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इस देश का चहुमुखी विकास हो रहा है। इसे अब सोने की चिड़िया बनने में ज्यादा देर नहीं है। यह अलग बात है कि जब एक परिवार को समृद्ध बनाने की जिद एक पिता कर लेता है तो परिवार के अन्य लोगों को कुछ परेशानियों का भी सामना करना होता है। देश की जनता इस बात को स्वीकार रही है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को ही पूर्ण बहुमत मिलेगा। इसका उदाहरण कैराना और नूरपुर समेत पूर्व समपन्न हुए फूलपुर और गोरखपुर के उपचुनाव में वोट प्रतिशत के माध्यम से देखा जा सकता है। 

Web Title: Katege of MPs who do not work in the area: P. A Mishra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया