मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बीजेपी के लिए बुरी खबर,राममंदिर निर्माण के लिए यह बड़ा नेता नई पार्टी का करेगा एलान


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/06/2018 15:07 PM
730 Views

Indore. बीजेपी के चार वर्ष के शासन काल में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार सुस्त दिखी। जिसके कारण हिंदू संगठन काफी नाराज हो गए हैं। राममंदिर निर्माण के लिए एक नई पार्टी का गठन होने जा रहा है। विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि वे जल्द ही नई पार्टी का एलान करेंगे। 

यह भी पढ़े...शिवराज सिंह से नाराज होकर इस नेता ने थामा कांग्रेस का दामन,मचा कोहराम
 

Bad news for BJP will be announced by new party for construction of Ram temple

तोगड़िया ने  किसानों को दी श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने मंदसौर में मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि दी। तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव में मोदी जी ने तमाम वादे किये थे उसे भूल गए। राज्य सरकार ने किसानों से कितना वादा किया था मगर एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। तोगड़िया ने कहा अगर मोदी जी किसानों से प्रेम करते हैं तो स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश को उन्हें लागू करना चाहिए। उन्होंने कहा जो किसान हम सब का पेट भरता है उसे हम परेशान कर रहे हैं। 

Bad news for BJP will be announced by new party for construction of Ram temple

24 जून को हिन्दुत्व का नया अभियान

विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे राम मंदिर निर्माण के लिए नई पार्टी का एलान करेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी 24 जून को राजधानी दिल्ली से हिन्दुत्व का नया अभियान नई पार्टी के शुरु किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस नई पार्टी से हिन्दुत्व के बड़े कामों में राममंदिर निर्माण जैसे बड़े कामों को शुरु किया जाएगा। प्रवीण तोगड़िया के बयान के बाद बीजेपी समेत हिन्दू संगठनों में हड़कंप मच गया है। 

यह भी पढ़े...राहुल गांधी और कुमारस्वामी का बड़ा प्लान, कांग्रेस के ​कई विधायक बनेंगे मंत्री, जानें बड़ी योजना

 

Web Title: Bad news for BJP will be announced by new party for construction of Ram temple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया