मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

काशी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की पंचकोसी परिक्रमा


RAJNISH KUMAR 10/06/2018 15:54:32
374 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंचकोसी परिक्रमा की। इसके बाद योगी ने काशी विश्वनाथ में दर्शन कर पूजा अर्चना की। इस दौरान भक्तों ने हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया।

Panchkosi Parikrama of Chief Minister Yogi Adityanath in Kashi

प्रधानमंत्री मोदी के संससीय क्षेत्र वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने पंचकोसी परिक्रमा कर मणिकर्णिका घाट से लेकर अस्सीघाट के बीच काशी के पौराणिक घाटों का अवलोकन किया।

यह भी पढ़ें ... जेईई एडवांस का रिजल्ट घोषित, रूड़की के प्रणब ने किया टॉप

बताया जा रहा है कि योगी ने गंगा आरती को हाथ जोड़कर नमन भी किया। वहीं, योगी ने पंचकोसी यात्रा करने वाले भक्तों की समस्याओं को जाना और उनका समाधान करने का संकल्प भी लिया। इससे पहले सीएम योगी ने सर्किट हाउस में संभवामि युगे युगेपुस्तक का विमोचन किया और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें ... आखिर क्यों करना पड़ा ओवैसी को एलान, खत्म हो गई कांग्रेस, जानें बड़ी वजह

 

Web Title: Panchkosi Parikrama of Chief Minister Yogi Adityanath in Kashi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया