मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

BRD हॉस्पिटल में 30 बच्चों की मौत के बाद चर्चा में आए कफील के भाई पर हमला


SUJEET KUMAR 11/06/2018 14:46:34
166 Views

Lucknow. गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के मामले के बाद चर्चा में आए डॉक्टर कफील के भाई काशिफ़ जमील पर रविवार (10 जून) की रात अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। प्रापर्टी डीलर काशिफ़ को आनन-फानन में ऑटो एक से निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया।

BRD case accused Dr Kafeel Khan

बता दें कि अगस्त 2017 में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से 30 बच्चों की मौत हो गई थी। बच्चों की मौत के बाद कफील को गिरफ्तार किया गया था। कफील आठ महीने जेल में रहने के बाद अप्रैल में ही रिहा हुए थे। 

यह भी पढ़ें...आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 7 लोगों की मौके पर ही मौत

क्या है मामला ? 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार रात करीब 10.30 बजे दो बदमाशों ने काशिफ पर हमला किया था। हमले में काशिफ को तीन गोलियां लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले के वक्त काशिफ अपने परिचित से मिलकर घर लौट रहे थे। घायल काशिफ को टेंपो से प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान छानबीन कर रही है।

भाई पर हुए इस जानलेवा महले के बाद बाद डॉ. कफील ने कहा कि मेरे भाई जमील को आज तीन गोलियां मारी गई हैं। हत्या करने की कोशिश की गई है। वह अस्पताल में भर्ती हैं। मैंने हमेशा से कहा था कि वे हमें मारने की कोशिश करेंगे। 

Web Title: BRD case accused Dr Kafeel Khan's brother shot at near high-security Gorakhpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया