मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

कैम्प लगाकर डीएम ने स्वीकृत किए 11 शस्त्र लाइसेंस


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 11/06/2018 20:05:17
214 Views

कैम्प लगाकर डीएम ने स्वीकृत किए 11 शस्त्र लाइसेंस

झांसी। शस्त्र आवेदकों से यदि कोई सुविधा शुल्क लेता है तो उसके विरूद्व सख्त कार्रवाई की जाएगी। हस्तान्तरण, विरासत व अपराध पीडि़त पत्रावलियों हो तो उन्हें कैम्प में प्रस्तुत किया जाये ताकि शस्त्र लाइसेंस स्वीकृत किया जा सके। उक्त निर्देश जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी ने कैम्प आयोजित कर 11 शस्त्र लाइसेंस स्वीकृत करते हुए दिए।
जिलाधिकारी ने सोमवार को कैम्प आयोजित कर 11 पत्रावलियों को स्वीकृृत किया। जिसमें 3 हस्तांतरण प्रकरण, 4 विरासत प्रकरण, 2 अपराध पीडि़त तथा 2 शूटर को शस्त्र लाइसेंस स्वीकृत किये। उन्होंने कहा कि यदि हस्तान्तरण सम्बन्धित, विरासत व अपराध पीडि़त पत्रावलियों को कैम्प में प्रस्तुत किया जाये ताकि उन्हें स्वीकृत किया जा सके। उन्हांेने कहा कि ऐसे प्रकरणों को संबेदनशील होकर निस्तारित किया जा रहा है। किसी को कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि यदि ऐसे किसी प्रकरण में आवेदक द्वारा सुविधा शुल्क मांगा जाता हैं तो जानकारी होने पर उसके विरूद्व सख्त कार्रवाई की जायेगी।

11 weapons licences granted by campfire

Web Title: 11 weapons licences granted by campfire ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया