मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

खुशी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल


NAZO ALI SHEIKH 12/06/2018 10:29:56
809 Views

Mumbai. बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद उनकी दोनों बेटियां खुद से जीने की आदत डाल रही हैं। साथ ही अपने करियर को लेकर बेहद सीरियस हो गई हैं। जहां एक तरफ उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की फर्स्ट फिल्म धड़क का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी छोटी बेटी मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की कोशिशों में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें... देखें, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की दिल धड़का देने वाली रोमांटिक तस्वीरें

khushi Kapoor

हाल ही में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने एक फोटोशूट कराया है। जिससे वह एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की ड्रेस और जैकेट पहने नजर आ रही हैं जिसे क्रिश्चियन डायर ने डिजाइन किया है। 

यह भी पढ़ें... सलमान खान की इफ्तार पार्टी, शाहरुख की बेटी का दिखा हॉट लुक

khushi Kapoor

इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी तस्वीरों को लोग खूब लाइक कर रहे हैं। खुशी की इन फोटोज को साशा जयराम ने शेयर किया है। खुशी को फिल्मों में आने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है।

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

लेकिन वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Web Title: khushi Kapoor's latest photoshoot, is being featured on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया