मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

#Cricketers_Love_Stories : क्रिकेट के गब्बर को कैसे हुआ 10 साल बड़ी लड़की से प्यार


SUJEET KUMAR 12/06/2018 16:57:10
582 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेट टीम में गब्बर के मान से पुकारे जाने वाले शिखर धवन सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बल्कि अपनी दिलचस्प लव स्टोरी से भी जाने जाते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि गब्बर को कैसे हुआ था 10 साल बड़ी लड़की से प्यार... 

Cricketers Love Stories Shikhar Dhawan

दरअसल एक दिन शिखर धवन और हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे। तभी भज्जी की फेसबुक प्रोफाइल में धवन ने एक फोटो देखी जिसे देखकर वो पागल हो। धवन ने तुरंत लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

Cricketers Love Stories Shikhar Dhawan

पहले तो गब्बर सोच रहे थे कि ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा मुखर्जी उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं करेंगी। लेकिम आयशा ने गब्बर की रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद धीरे- धीरे दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला जारी हुआ और दोनों की गहरी दोस्ती प्यार में बदल गई।
 
Cricketers Love Stories Shikhar Dhawan

धवन को पता था कि वह जिस लड़की से प्यार करते हैं, वह उनसे 10 साल बड़ी हैं और 2 बच्चे भी हैं। पर धवन ने इसकी परवाह नहीं की और आयशा को शादी के लिए प्रपोज कर डाला। आयशा ने भी अपने प्यार का इजहार करते हुए हां कर दी ।

Cricketers Love Stories Shikhar Dhawan

इस बात की जानकारी जब उनके माता-पिता हुई तो उन्होंने तुरंत इस शादी से मना कर दिया। धवन ने हार नहीं मानी और अंत में शादी के लिए अपने परिवार को मना लिया। इसके बाद 30 अक्टूबर, 2012 को दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि आयशा की पहली शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी। जिससे उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रिया और अलियाह है।  

Web Title: Cricketers Love Stories Shikhar Dhawan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया