मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

कांग्रेस नेता पर गंभीर आरोप, चार लोगों से मिलकर युवती का गैंगरेप


SHUBHENDU SHUKLA 13/06/2018 11:36:41
1183 Views

Dehradun. देश में सख्त कानून के बाद भी रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। कोलकाता के प्रेमनगर इलाके में युवती के साथ गैंगरेप का आरोप कांग्रेस नेता समेत 4 अन्य पर लगा है। आरोप है कि युवती अपनी दोस्त के यहां दून गई हुई थी। युवती सहेली के भाई के साथ घूमने प्रेमनगर इलाके गई थी। यहां मौके का फायदा उठाकर एक मकान में कैंट बोर्ड के कांग्रेसी सभासद व अन्य चार ने हवस का शिकार बना डाला। किसी तरह जान बचाकर निकल पाई युवती थाने पहुंची और कांग्रेस सभासद समेत 5 लोगों पर केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में युवती की सहेली के भाई और दो अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं, तीन आरोपी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
Gangrape accused of Congress member in Uttarakhand
प्रतीकात्मक चित्र
यह भी पढ़ें...देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा निक जोनस के साथ फिर हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें

  क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक पीड़ित युवती दिल्ली में मेडिकल रिप्रेसेंटेटिव (एमआर) है। युवती बीते सोमवार को अपनी दोस्त से मिलने उसके घर दून पहुंची थी। यहां पटेल नगर स्थित सहेली के घर पर ही उसकेे साथ रुकी थी। इसके बाद युवती सहेली के भाई भानू के साथ प्रेमनगर चली गई। भानू युवती को एक व्यापारी अजय अरोड़ा के आवास पर लेकर पहुंचा। इसके बाद यहां 4 और भी लोग मौजूद थे। जब तक युवती कुछ समझती और ​खुद को बचाने का प्रयास करती उसे दबोच लिया। कमरा बंद कर उसे जबरन शराब पिलाई और गैंगरेप किया। 

Gangrape accused of Congress member in Uttarakhand
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...बहन जाह्नवी का ट्रेलर देख अर्जुन कपूर ने कही ये बात, सोनम ने किया समर्थन

  सहेली पर भी शक 

पुलिस के मुताबिक युवती का आरोप है कि उसे कमरे में बंद कर शराब पिलाई गई। विरोध करने पर मारा पीटा गया। जब वह बेहोश हो गई तो युवकों ने गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाहर से दरवाजा बंद कर देर रात ही भाग निकले। जब सुबह युवती को होश आया तो वह खुद की हालत देख दंग रह गई। उसे कुछ याद आया तो दरवाजा खोलने की कोशिश की। किसी तरह पीछे के गेट से बाहर निकली युवती ने डायल 100 पर फोन कर मदद मांगी। सूचना पर आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद थाने लागर पूछताछ की। 

यह भी पढ़ें...मतदान केन्द्रों की अन्तिम सूची का प्रकाशन 04 जुलाई को: जिलाधिकारी

  क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती ने बताया कि घटना को अंजाम देने के समय कमरे में एक दूसरे को कालू तनेजा, सुमित और बंटी कह रहे थे। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। तनेजा नाम का युवक कांग्रेस का सभासद जितेन्द्र तनेजा निकला। वहीं, बंटी का असली नाम अजय अरोड़ा है और सुमित उसका नौकर है। एक आरोपी का पता पुलिस को नहीं लग पाया है। जल्द ही उसकी भी डिटेल पता कर गिरफ्तारी कर ली जाएगी। युवती की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

Web Title: Gangrape accused of Congress member in Uttarakhand ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया