मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बसपा प्रमुख मायावती ने की बड़ी कार्रवाई, इन तीन नेताओं को पार्टी से किया आउट


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/06/2018 14:49:55
1780 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने बसपा के वरिष्ठ पूर्व सांसद,पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक को पार्टी से ​बाहर कर दिया है। बसपा नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के बाद पार्टी व राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है।

Big action by BSP chief Mayawati, these three leaders have been expelled from the party.

यह भी पढ़ें...रक्तदान से शरीर में तेजी से बढ़ता है खून : संयुक्ता भाटिया

जिलाध्यक्ष विकास राजवंशी ने इसकी खबर की पुष्टि

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के हरगांव से तीन बार से विधायक रहे पूर्व मंत्री रामहेत भारती,लहरपुर से पूर्व विधायक जासमीर अंसारी इसके साथ ही सीतापुर से बसपा की पूर्व सांसद कैसरजहां पर पार्टी विरोधी आरोप लगा था। पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने की खबर मायावती से की गई। उन्होंने तीन नेताओं को तत्काल पार्टी से निकाल दिया। इस खबर की जानकारी सीतापुर से बसपा के जिलाध्यक्ष विकास राजवंशी ने खबर की पुष्टि की है। वहीं इस खबर के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। 

Big action by BSP chief Mayawati, these three leaders have been expelled from the party.

यह भी पढ़ें...सपा -बसपा गठबंधन से घबराई है बीजेपी इसलिए मेरे खिलाफ कर रही साजिश:अखिलेश यादव

 

 

Web Title: Big action by BSP chief Mayawati, these three leaders have been expelled from the party. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया