मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

इस कारण इमरान खान की पत्नी रेहम खान को मिल रही जान से मारने की धमकियां


SUJEET KUMAR 16/06/2018 17:53:30
323 Views

Lucknow. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान को लेकर एक सनसीखेज मामला सामने आया है। रेहम का कहना कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उनका कहना है कि कुछ लोग उन्हें फोन कर धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने अपनी आत्मकथा रिलीज किया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। 

Imran khan former wife reham says she has received death threats against releasing her autobiography

पेशे से पत्रकार रहीं रेहम की आत्मकथा पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी है और उसमें मौजूद बातों को लेकर उन्हें पहले ही कई कानूनी नोटिस मिल चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो किताब में इमरान खान की निजी जिंदगी को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। साथ ही इमरान के साथ क्रिकेटर रहे वसीम अकरम की सैक्स लाइफ को लेकर भी बेहद कई गंभीर बातें लिखी गई हैं।  

यह भी पढ़ें...विराट कोहली समेत ये खिलाड़ी यो-यो टेस्ट में हुए पास

Imran khan former wife reham says she has received death threats against releasing her autobiography

FirstPost में छपी खबर के मुताबिक इमरान खान की दूसरा पत्नी रेहम खान ने 464 पेज पर लिखा है कि लंदन में रहने वले बिजनेसमेन बुखारी के इमरान के साथ नाजायज ताल्लुकात हैं। रेहम ने यहां तक लिखा है कि बुखारी ने इमरान खान के द्वारा गर्भवती हुई एक महिला का गर्भपात भी कराया था। 

Web Title: Imran khan former wife reham says she has received death threats against releasing her autobiography ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया