मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

दबंगो ने दो भाईयों को पीटा, डीएम से मांगा न्याय


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 16/06/2018 19:11:05
208 Views

Jhansi. रक्सा थाना क्षेत्र में बीते रोज रंजिश के चलते दो भाईयों के साथ दबंगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस से शिकायत किए जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार को पीड़ित पक्ष ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई।

Dabgo two brothers molested, sought justice from DM

ग्राम पलींदा निवासी दशरथ ने शनिवार को जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका गांव के दबंग किस्म के लोगों से पुरानी रंजिश चल रही है। बीते रोज उसका पुत्र हेमंत जब उक्त दबंगो के घर के सामने से निकले रास्ते से गुजर रहा था, तभी दबंगो ने उसे रोककर गाली गलौज करते हुए लाठी-डण्डों से पीटना शुरू कर दिया। यह देख उसका दूसरा पुत्र उसे बचाने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। घायलावस्था में दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस से घटना की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। पीड़ित पिता ने डीएम से न्याय की गुहार लगाई।

Web Title: Dabgo two brothers molested, sought justice from DM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया