छत्तीसगढ़ में भाजपा से आदिवासी समुदाय नाराज, मोहन भागवत मनाने के लिए पहुंचेंगे


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/06/2018 19:19:51
723 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ में भाजपा से आदिवासी समुदाय के लोग नाराज हैं। आदिवासी समुदाय के नाराज होने से बीजेपी के साथ आरएसएस भी सकते में है। आदिवासियों की नाराजगी को दूर करने के लिए संघ संचालक मोहन भागवत छत्तीसगढ़ जाएंगे। 

Mohan Bhagwat will come to Chhattisgarh for annoying tribal community from BJP

बीजेपी के साथ मोहन भागवत चुनाव की तैयारियों में जुटे

भारतीय जनता पार्टी के साथ अब आरएसएस के संघ संचालक मोहन भागवत भी चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। वे छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार को बचाने के लिए दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि 19 और 20 जून को भागवत रायपुर में रहेंगे। रायपुर के संघ के वनवासी आश्रम में संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। भागवत संगोष्ठी में आदिवासी की नाराजगी को दूर करने का काम कर सकते हैं। 

कांग्रेस व बसपा की नजर 

छत्तीसगढ़ में 6 महीने बाद चुनाव होने वाला है। इस बार के चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी और रमन सरकार की योजनाओं को भुनाकर सत्ता हासिल करने की कोशिश करेगी। वहीं दूसरी तरफ बसपा भी अब छत्तीसगढ़ में अपनी जमीन तैयार करने में लगी हुई है। बसपा कर्नाटक की तरह छत्तीसगढ़ में अपना खाता खोलने के लिए पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी। 

Mohan Bhagwat will come to Chhattisgarh for annoying tribal community from BJP

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में आदिवासी वर्ग की 29 सीटें आरक्षित हैं। आदिवासियों की नाराजगी अब मोहन भागवत दूर सकते हैं। 
 

 

 

Web Title: Mohan Bhagwat will come to Chhattisgarh for annoying tribal community from BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया