मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

डॉक्टर की घिनौनी करतूत, बेहाश कर सैकड़ों महिलाओं के साथ गंदा काम, 135 अश्लील वीडियो...


SHUBHENDU SHUKLA 17/06/2018 00:01:45
1862 Views

Vadodara. वैसे तो डॉक्टरों को मरीजों का भगवान कहा जाता है। लेकिन गुजरात में डॉक्टर की घिनौनी करतूत सामने आई है,जिस जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आरोप है कि गुजरात के बड़ोदरा में वहशी डॉक्टर महिलाओं को इलाज के दौरान बेहोशी का इंजेक्शन देता था इसके बाद शारीरिक संबंध बना लेता था। इतना ही नहीं पूरे वारदात का मोबाइल से वीडियो भी बना लेता था। महिलाओं को वह दोबारा इलाज के लिए बुलाता तो अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता और मजबूरी का फायदा उठाकर रेप करता। आरोपी डॉक्टर ने गंदा काम करने के बाद 135 अश्लील वीडियो बनाए थे। 

Case of Gujarat Doctor Have done rap more than 100 women by unconscious with injection
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...इस बड़े नेता का ऐलान, द​लित बेटी मायावती को बनाएंगे PM, उपचुनाव तो ट्रेलर था

  ऐसे खुली पोल 

खबरों के मुताबिक आरोपी डॉक्टर प्रतीक जोशी ने अपने साथी डॉक्टर को रेप का वीडियो भेता। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। जब गांव के कुछ लोगों ने वीडियो देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। जब गांव में महिला की पहचान हुई तो पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जब अश्लील वीडियो के वायरल होने और पुलिस में शिकायत दर्ज होने की जानकारी मिली तो डॉक्टर फरार हो गया। 

Case of Gujarat Doctor Have done rap more than 100 women by unconscious with injection
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...शिक्षक की काली करतूत, महीनों छात्रा से किया रेप के बाद गर्भवती

Case of Gujarat Doctor Have done rap more than 100 women by unconscious with injection
प्रतीकात्मक चित्र

  46 वीडियो बरामद

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर वडोदरा के अनगढ़ गांव में क्लिनिक खोल रखा था। हवखोर डॉक्टर को 10 दिनों तक फरारी काटने के बाद पुलिस ने पंचमहल जिले से अरेस्ट कर लिया। जब पुलिस ने उसका मोबाइल खंगालना शुरू किया तो 46 वीडियो बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने 135 महिलाओं से रेप करने के बाद वीडियो भी बनाए। पुलिस मामले की जांच में गहनता से जुट गई है और पीड़िता महिलाओं की पहचान भी कर रही है। 

Case of Gujarat Doctor Have done rap more than 100 women by unconscious with injection
प्रतीकात्मक चित्र
Web Title: Case of Gujarat Doctor Have done rap more than 100 women by unconscious with injection ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया