मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

टीआरएस नेता की की करतूत, महिला को मारी ऐसी जगह लात, मचा बवाल


SHUBHENDU SHUKLA 18/06/2018 11:10:21
358 Views

New delhi. देश में महिलाओं को देवी का नाम दिया गया है। चुनाव के दौरान नेता महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं। यहां तक कि हित साधने के लिए पैरों पर मत्था भी टेक लेते हैं। लेकिन टीआरएस नेता ने एक महिला के साथ ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। जिसे जानकर लोगों का सिर शर्म से झुक जाएगा।

TRS leader hit the woman chest with a leg Video viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें टीआरएस नेता महिला को छाती पर लात मारते हैं और वह जमीन पर गिर जाती है। मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। उनके इस कृत्य से पार्टी में भूचाल आ गया है। वहीं, विपक्षी पार्टियों ने इसका विरोध भी शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा हो रही है। 

 

यह भी पढ़ें...गठबंधन संकट: मायावती करेंगी दावा, अखिलेश को देनी पड़ सकती है ये सबसे बड़ी कुर्बानी!

Dharpally Mandal Parishad President Immadi Gopi of Telangana Rashtra Samithi kicked a woman in Indalwai village when she allegedly asked him to vacate her house, which he had sold to her at Indalwai Mandal headquarters of the district. Police case has been registered. #Telangana pic.twitter.com/cfreacPuwK

— ANI (@ANI) June 17, 2018

  क्या है मामला 

तेलंगाना में सत्ता पक्ष टीआरएस के नेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना निजामाबाद जिले की बताई जा रही है। वीडियो में टीआरएस के धरपल्ली से मंडल अध्यक्ष गोपी महिला को लात से मारते हुए नजर आ रहे हैं। टीआरएस नेता महिला को लात तो मार ही रहे हैं, उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देते हैं। उनकी इस क्रूरता से लोगों में आक्रोश है। 

यह भी पढ़ें...जमीनी संगठन मजबूत करने वाले बसपा नेता की सड़क हादसे में मौत

  क्या कहती है पुलिस 

घटना से पीड़ित महिला ने आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने नेता गोपी के खिलाफ धारा 354, 323 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं, दूसरी ओर टीआरएस नेता गौरी ने महिला व उसके परिजनों पर केस दर्ज कराया है। 

Web Title: TRS leader hit the woman chest with a leg Video viral​​ ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया