मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती की बसपा ने किया सबसे बड़ा एलान, लोकसभा चुनाव से पहले सबसे बड़ी घोषणा


UMENDRA SINGH 18/06/2018 15:24 PM
1456 Views

Bhopal. मायावती की बहुजन समाज पार्टी ने बड़ा एलान कर दिया है। इस घोषणा के बाद मध्य प्रदेश में पूरी राजनीति ही बदल सकती है। बसपा ने अपनी घोषणा में कांग्रेस को झूठा करार दिया है। 

bsp mayawati news

ये बड़ी खबर मध्य प्रदेश से आ रही है। मध्य प्रदेश के बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार का कहना है कि कांग्रेस से उसका मध्य प्रदेश में कोई गठबंधन नहीं हुआ है। कांग्रेस बसपा के साथ गठबंधन को लेकर झूठ बोल रही है। अहरवार का कहना है कि कांग्रेस के इस झूठ से बसपा को वहां नुकसान झेलना पड़ रहा है। 

bsp mayawati news

नहीं हो रही हमारी कोई बातचीत

बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता जनता के बीच जाकर कह रहे हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीएसपी के साथ गठबंधन के लिए कांग्रेस की बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन के विषय में राज्य स्तर पर हमारी कोई बातचीत नहीं हो रही है।

 

50 से 55 सीटें जीतने का दावा

बीएसपी प्रदेश ने दावा किया है कि बसपा 50 से 55 सीटें जीतेगी। उनका कहना है कि राज्य में हमारी कोई बात कांग्रेस से नहीं हो रही है। इतना ही नहीं केन्द्र में भी कोई बात नहीं हो रही है। 

Web Title: bsp mayawati news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया