मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

#19Years : सलमान की जिद हुआ करती थीं ऐश्वर्या, दीवानेपन में कर डाला था ये काम


NAZO ALI SHEIKH 19/06/2018 10:31:11
304 Views

Mumbai. बॉलीवुड के सिकंदर सलमान खान के आज लाखों, करोड़ो दीवाने हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान ऐश्वर्या के दीवाने हुआ करते थे। जिसके चलते सलमान कई बार विवादों में भी घिरे नजर आए। कहते हैं सलमान की जिद हुआ करती थीं ऐश्वर्या उनके लिए वो किसी से भी बिना सोचे समझे भिड़ जाया करते थे।

यह भी पढ़ें... रेस 3 को लेकर इस शख्स ने कहा, ऐसी फिल्म बनाने के लिए सलमान को जेल भेज देना चाहिए

19years:  Aishwarya was done in a romantic way.

सेट पर मचाया था बवाल

19 साल पहले आज ही के दिन फिल्म आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम'  की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और सलमान एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन सलमान इस हद तक ऐश के लिए पागल थे कि उन्होंने फिल्म के सेट पर बवाल मचा दिया था। वो ऐश को फिल्म में भी किसी और का होता नहीं देख सकते थे। 

यह भी पढ़ें... प्रोड्यूसर सेक्स रैकेट मामला: इन एक्ट्रेसेस ने किए और भी बड़े खुलासे

19years:  Aishwarya was done in a romantic way.

डायरेक्टर से कर डाला था झगड़ा

दरअसल, अजय देवगन, ऐश्वर्या राय और सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम का क्लाइमैक्स सीन तो सबने देखा ही होगा। सलमान की दीवानी ऐश्वर्या आखिरी में उन्हें छोड़कर अपने पति अजय देवगन के पास चली जाती हैं। लेकिन सलमान को फिल्म का यह सीन पसंद नहीं था। वे इसे बदलना चाहते थे। जिसके लिए वो जिद पर अड़ गए और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से लड़ गए थे। 

19years:  Aishwarya was done in a romantic way.
ये वाक्या सलमान खान से जुड़े सबसे बड़े विवादों में से एक है। वहीं इसके बाद ऐश्वर्या लिए सलमान की दीवानगी दुनिया के सामने जाहिर हो गई थी। हालांकि फिल्म की तरह ऐश ने रियल लाइफ में भी सलमान को छोड़ कर चली गईं। 

19years:  Aishwarya was done in a romantic way.

 

Web Title: 19years: Aishwarya was done in a romantic way. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया