नशे में बच्चो को जिंदा गाड़ने जा रहा था पिता


SHUBHENDU SHUKLA 19/06/2018 12:08:48
231 Views

Patna. बिहार में बेशक शराबबंदी को लेकर सरकार वाहवाही लूट रही है। लेकिन हकीकत कुछ और ही है। शराबदंदी को लेकर यहां 2 साल बीत चुके हैं। इसके बावजूद भी गोपालगंज जिले में नशे की लत में बच्चों को पिता द्वारा जमीन में गाड़ने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र में शराबी पिता मासूम बच्चों को जिंदा ही जमीन में गाड़ने जा रहा था। लेकिन आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और अनहोनी से बच्चों को बचा लिया गया। आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर भाग चुकी है। आशंका है कि उसकी हैवानियत से ही तंग आकर बच्चों की मां ने यह कदम उठाया होगा। 

Nashe Mein Bachchon Ko Jinda Gaadane Ja Raha Tha Pita

यह भी पढ़ें...बंग्लादेश की पूर्व पीएम की हालत नाजुक, चल पाने में भी असमर्थ

  क्या है मामला

घटना सोमवार की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक फुलवरिया थाना क्षेत्र में ही भागवत परसा नाम का गांव है। यहां दो मासूम बच्चों को जिंदा जमीन में गाड़ने जा रहे पिता के करतूूतों की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख आरोपी पिता फरार हो गया। दो बच्चों सनोज कुमार 4 और बेटी मिशा कुमारी 3 को जल्लाद पिता आधा गाड़ भी चुका था। फिलहाल बच्चों को बचा लिया गया है और आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें...महागठबंधन की बब्बर शेर मायावती, क्या होगी पीएम मोदी की चाल?

  दहशत में बच्चे

पुलिस के मुताबिक बच्चे पिता की क्रूर हरकत से दहशत में हैं। पिता से बच्चे बार बार जमीन में नहीं गाड़ने की गुहार लगा रहे थे। लेकिन दरिंदे पिता को मासूमों पर दया नहीं आ रही ​थी। जब पुलिस पहुंची तो बच्चों को जमीन में आधा गाड़ दिया गया था। किसी तरह उनको बाहर निकाला गया। अब बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं। पुलिस पूरे प्रकरण का पता लगाने में जुट गई है। जल्द ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title: Nashe Mein Bachchon Ko Jinda Gaadane Ja Raha Tha Pita ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया