मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा तैयार करेगी​ विशाल सेना,यूथ संगठन का किया गठन,विरोधियों में हलचल..


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/06/2018 14:06 PM
1625 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत के लिए एक बड़ी रणनीति बनाई है। मायावती ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए दूसरे दलों की तर्ज पर बीएसपी यूथ संगठन का गठन किया है। बसपा प्रमुख की इस रणनीति से सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है। 

यह भी पढ़ें...भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन अभियान पर बरसी मायावती

BSP will prepare for the Lok Sabha elections, the formation of the Youth Organization, the movement of opponents.

पहले ही दिन सैकड़ों छात्रों में देखी गई रुचि

बहुजन समाज पार्टी अब दूसरे दलों की तर्ज पर युवाओं को अब बसपा से जोड़ेगी। इसके लिए बसपा अब पूरे देश में छात्र संघो के माध्यम से अपनी भागीदारी तय करेगी। 19 जून दिन मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एनसीआर छात्रों की मदद के लिए बीएसपी ने अपनी हेल्थ डेस्क दिल्ली विश्वविद्यालय में लगाई। बसपा के मिशन के पहले ही दिन तकरीबन 400 छात्रों ने इससे जुड़ने के लिए जानकारी मांगी। इसके साथ ही पार्टी की तरफ विश्वविद्यालय के कुलपति को एक ज्ञापन देकर उनकी समस्याओं को प्रमुखता से रखा गया है। युवाओं का कहना है कि ऐसी हेल्प डेस्क देश के मशहूर विश्वविद्यालय में स्थापित की जाएगी। 

BSP will prepare for the Lok Sabha elections, the formation of the Youth Organization, the movement of opponents.

सभी सम्प्रदाय के लोग होंगे बीएसपी यूथ विंग में

बीएसपी के यूथ विंग में सभी सम्प्रदाय के लोग शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि दलित समाज के युवाओं की ज्यादा रुचि है। वहीं बसपा भी चाहती है कि अब दूसरे पार्टियों की तरह दलित समाज के पढ़े लिखे युवाओं को पार्टी में जोड़कर उन्हें पहचान दी जानी चाहिए। जिससे उनका भी भला होगा और पार्टी का भी। बीएसपी यूथ विंग के गठन से बसपा को चुनाव में बड़ा फायदा मिल सकता है। 

आपको बता दें कि बसपा ने यूथ संगठन की वेबसाइट 6 महीने पहले ही बनवा ली थी। अब तक बसपा की वेबसाइट में 6 लाख युवा रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। 

यह भी पढ़ें...महबूबा सरकार से समर्थन लेने के बाद बीजेपी को लगा करारा झटका,दो नेताओं ने दे दिया इस्तीफा..

 

 

Web Title: BSP will prepare for the Lok Sabha elections, the formation of the Youth Organization, the movement of opponents. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया