मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

मारुति वेन व बाईक की भीषड़ भिड़न्त में 4 की मौत,दो घायल


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 21/06/2018 19:13:30
315 Views

मारुति वेन व बाईक की भीषड़ भिड़न्त में 4 की मौत,दो घायल

झांसी। गरौठा थाना क्षेत्र में मऊरानीपुर-गरौठा मार्ग पर मारुति ओमनी कार और बाइक की भीषण भिड़ंत हो गयी। घटना में वेन चालक समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरौठा में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहां से उनकी हालत की गंभीरता को देखते हुए मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर कर दिया गया।
गुरुवार की दोपहर मऊरानीपुर-गरौठा मार्ग पर मारकुआ के समीप ग्राम पसौरा बस स्टैंड पर मारुती ओमनी वेन क्रमांक यूपी 93 ए क्यू 9149 सिमरधा से मऊरानीपुर की ओर जा रही थी। तभी ग्राम खेरी से बंगरा की ओर जा रही डिस्कबर बाइक क्रमांक एमपी 36 एमजी 718 मारुती वेन से आमने सामने जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि बाईक का अगला पहिया पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और अन्दर की ओर जा घुसा। टक्कर से जहां बाइक सवार रवि अहिरवार, विजय निवासी बंगरा थाना गरौठा व मऊरानीपुर निवासी संतोष की मौत हो गई। वहीं रानीपुर निवासी कार चालक की भी मौत हो गई। जबकि वेन में बैठे अन्य दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस राहगीरों की मदद से सभी को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र गरौठा ले गई। वहां चिकित्सकों ने देखते ही चारों को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों को उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतक चालक का नाम पता नहीं हो सका था। बताया जा रहा है कि सभी मृतक युवा ही थे।

 

Death of Maruti Wen and bike in Bhishad Bhidnat, injuring two

Web Title: Death of Maruti Wen and bike in Bhishad Bhidnat, injuring two ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया