मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, बनाया बंधक


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 23/06/2018 20:06:57
216 Views

Jhansi. मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने आई महिला से छेड़खानी करने वाले मनचलों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर आरोपी हमलावर हो गए। फायरिंग करते हुए एसआई व सिपाही को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गई। घटना की जानकारी जब उच्चाधिकारियों को हुई तो आला अधिकारियो ने मोर्चा संभाला और बंधको को रिहा कराया। साथ ही आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Accused catches firing on police team, made hostage

शुक्रवार की देर रात ग्राम बड़ागांव के मोहल्ला जगनपुरा में सुंदर कपाड़िया के वैवाहिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमे शामिल होने आये मध्य प्रदेश के महिला रिश्तेदार शाम के समय गांव में शौच के लिए जा रही थी, तभी रास्ते मे गांव के ही दबंगों ने उनके साथ रास्ते मे छेड़खानी कर दी। जिसका विरोध करने पर महिलाओ के साथ दंबगो द्वारा गाली गलौच करते हुए मारपीट कर दी गई। इसकी शिकायत उन्होने 100 नम्बर पुलिस से की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी दबंगों ने अभद्रता करते हुए उन्हें घेर लिया। जैसे तैसे 100 नंबर पुलिस अपने को बचाते हुए वहां से कोतवाली पहुंची और घटना की पूरी जानकारी दी।

इस पर शनिवार की सुबह मऊरानीपुर कोतवाली के उप निरीक्षक भरतलाल गौतम अपने हमराही देवेन्द्र के साथ ग्राम बड़ा गांव के जगनपुरा पहुंचे। पीड़ितों से घटना की जानकारी ली। इसकी भनक लगते ही दबंगों द्वारा पुलिस पर फायरिंग करते हुए उनकी लाठी-डंडों से मारपीट कर दी गई। पुलिस की टीम को बंधक बना लिया।

   सीओ सग्राम सिंह ने संभाला मोर्चा

घटना की सूचना जब मऊरानीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह को हुई तो वह कोतवाली पुलिस व आसपास क्षेत्र की पुलिस को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। दबंगों द्वारा उन पर भी फायरिंग की गई। दबंगों से मोर्चा संभालते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी एक मकान की खपरैल पर चढ़ गए तथा चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। करीब डेढ़ घंटे तक काफी मशक्कत के बाद आधा दर्जन आरोपी पकड़ में आए। जिसके बाद पुलिस टीम मुश्किल से बंधक बने उपनिरीक्षक सहित सिपाही को छुड़ाने में सफल हुई।

  घायल पुलिस टीम को कराया भर्ती

गंभीर रूप से घायल उपनिरीक्षक भरतलाल गौतम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर लाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जबकि सिपाही देवेन्द्र का वहीं उपचार किया जा रहा है।

इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत है। जबकि अधिकारी वर्ग स्तब्ध है। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक तेज बहादुर सिंह, उपनिरीक्षक ओपी सिंह, शिव शंकर ,कौशल मिश्रा, राममिलन शर्मा ,शैलेंद्र सिंह, प्रभारी एलआईयू विजय शुक्ला, लहचूरा थाना प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह सहित सर्किल की पुलिस मौजूद रही।

Web Title: Accused catches firing on police team, made hostage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया