मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

2019 में कांग्रेस नहीं बीजेपी के नाराज नेता ही मोदी को देंगे कड़ी चुनौती,जल्द नई पार्टी का एलान,मची खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/06/2018 13:08:02
828 Views

Shimla. 2019 में भारतीय जनता पार्टी के लिए बुरी खबर है। बीजेपी के असंतुष्ट नेता अब दूसरी पार्टी को छोड़ अपनी पार्टी को लोकसभा चुनाव में कड़ी चुनौती देने की तैयारी में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी के खिलाफ नई पार्टी का एलान हो जाएगा। इसको लेकर भाजपा में खलबली मच गई है। 

Congress will not give BJP, angry leaders to BJP, Amit Shah in 2019, challenge soon, party new party announcement soon

यह भी पढ़ें..महबूबा से नाता तोड़ने के बाद अब इस दल ने बीजेपी से बनाई दूरी, योग में नहीं हुआ शामिल,मचा हड़कंप

नई पार्टी को 8 विधायक व पूर्व मंत्री मिलकर बनाएंगे

भारतीय जनता पार्टी के नाराज नेता हिमाचल प्रदेश में मोदी व शाह को कड़ी चुनौती देने के लिए नई पार्टी का एलान करेंगे। भाजपा के खिलाफ नई पार्टी में तकरीबन 8 विधायक 3 मंत्री,कई जिलों के पूर्व जिलाध्यक्ष शामिल हो चुके हैं। यह सभी नेता मिलकर नई पार्टी बनाएंगे। इसके साथ ही विश्व हिंदू परिषद के तमाम कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होंगे। 

अगले माह रुड़की में होगी बैठक 

भाजपा के खिलाफ असंतुष्ट नेता व कार्यकर्ता अभी तक तीन बैठक कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि अगली बैठक रुड़की में अगले माह बैठक हो सकती है। इस बैठक में ही नई पार्टी का एलान हो जाएगा। इस बैठक की अगुआई पूर्व विधायक सुरेश जैन करेंगे। बताया जा रहा है कि इसमें कुछ और नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें..लोकसभा चुनाव के लिए बसपा तैयार करेगी​ विशाल सेना,यूथ संगठन का किया गठन,विरोधियों में हलचल..

Web Title: Congress will not give BJP, angry leaders to BJP, Amit Shah in 2019, challenge soon, party new party announcement soon ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया