मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

#Cricketers_Love_Stories : भज्जी की लाइफ में कैसे आई ये पंजाबी कुड़ी


SUJEET KUMAR 25/06/2018 14:44:17
479 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेट का पंजाबी मुंडा यानि हरभजन सिंह और पंजाबी कुड़ी गीता बसरा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है। पहली ही नजर में भज्जी को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से प्यार हो गया था। दोनों करिब आठ साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद 29 अक्टुबर 2015 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। आज हम आपको बताएंगे की आखिर कैसे भज्जी को गीता से हुआ था पहली नजर में प्यार...

Cricketers Love Stories harbhajan singh  Geeta basra

गीता ने 2006 में फिल्म 'दिल दिया है' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद साल 2007 में वह फिल्म 'द ट्रेन' में नजर आईं। दोनों फिल्मों में उनके हीरो थे इमरान हाशमी। हालांकि शुरुआती दौर में गीता की फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा सकी थी। लेकिन हरभजन के साथ रिलेशनशिप के चलते वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहीं थी।  

Cricketers Love Stories harbhajan singh  Geeta basra

गीता और भज्जी की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2007 में हुई थी। उस वक्त दोनों को एक फ्रेंड ने मिलवाया था। गीता अपनी बॉलीवुड लाइफ को लेकर काफी चिंतित रहती थी क्योंकि उनकी फिल्में फ्लॉप जा रही थी। बाद में गीता फिल्मों की चिंता छोड़कर अपनी लव लाइफ पर ध्यान देने लगी। इसके बाद साल 2008 में भज्जी ने एक डांस रियलिटी शो 'एक हसीना, एक खिलाड़ी' में हिस्सा लिया। टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह उनकी पाटर्नर थीं। शो के फाइनल में इन दोनों ने खिताब जीता था।  

Cricketers Love Stories harbhajan singh  Geeta basra

इस शो के प्रमोशन के दौरान भज्जी बांद्रा के एक फाइव स्टार होटल में ठहरे थे। उसी वक्त गीता को भज्जी से मिलने के लिए इस होटल में आते हुए देखा गया था। उस वक्त गीता ने कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वो फिर अपने कई कॉमन फ्रेंड्स के साथ घूमते-फिरते देखे गए। 

Cricketers Love Stories harbhajan singh  Geeta basra

फिर साल 2012 में ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर फॉर्मूला वन रेस के दौरान दोनों साथ में देखे गए। इसके बाद मुकेश और नीता अंबानी द्वारा एंटिला में आयोजित आईपीएल की पार्टी में गीता, भज्जी के साथ नजर आईं। इसके बाद दोनों सचिन के साथ डिनर करते हुए भी दिखे थे। बाद में इन दोनों ने अपनी लव लाइफ को सभी के सामने लाकर शादी कर ली थी। 

Web Title: Cricketers Love Stories harbhajan singh Geeta basra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया