मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

मां की काली करततूत, बेटी के लिए नवजात बेटे के साथ घनौना काम


SHUBHENDU SHUKLA 25/06/2018 16:30:50
421 Views

Aurangabad. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मां की चौंकाने वाली कली करतूत सामने आई है। यहां मां ने बेटी की चाह में नवजात बेटे को को मौत के घाट उतार दिया। हैरान करने वाली बात है कि निर्दयी मां ने बेटे को इतनी क्रूर मौत दी कि सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। खबरों के मुताबिक जब पुलिस ने बेटे की तलाशी शुरू की तो घर में पानी से भरे ड्रम में दस महीने के मासूम का शव उतराता मिला। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। 

The case of Maharashtra Mother killed the newborn son

यह भी पढ़ें...बूथ पर पहुंचकर बीजेपी ने मतदाताओं के फॉर्म भरे

  ऐसे हुआ खुलासा

औरंगाबाद के पैठान तहसील स्थित पैठानखेड़ा गांव में एक घर से प्रेम परमेश्वर एरंडे नाम का बच्चा अचानक गायब हो गया। बच्चे की मां वेदिका एरंडे ने बच्चे के गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। महिला ने शिकायत में कहा कि उसके बेटे का शायद अपहरण कर लिया गया है। वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। 

यह भी पढ़ें...बौद्ध धर्म अपनाने को मजबूर हुए दलित, कारण जान रह जाएंगे दंग...

  कुत्ते ने खोज निकाला

शिकायत के बाद पुलिस बच्चे की तलाश के लिए देर शाम मां के ही घर खोजी कुत्ता लेकर टीम सहित पहुंच गई। खोजी कुत्ते ने बच्चे को कुछ ही देर में ढूंढ निकाला। नवजात घर में ही पानी से भरे ड्रम में डूब कर मृत हो चुका था। माजरा देख पुलिस के होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि मां ने ही बेटे की हत्या की है। यह सब उसकी सोची समझी साजिश थी। 

यह भी पढ़ें...कपिल शर्मा पर आई बड़ी मुसीबत, शो के स्पॉन्सर्स ने कहा...

  इसलिए बेटे की हत्या

पुलिस के हिरासत में महिला ने बताया कि उसे एक बेटा पहले से ही है। वह अब केवल बेटी की चाह रख रही थी। लेकिन उसे बेटा ही पैदा हुआ। इससे वह बहुत दुखी हुई और यह घिनौना कदम उठा डाला। पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Web Title: The case of Maharashtra Mother killed the newborn son ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया