मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण,गर्भवती होने पर किया शादी से इंकार


RAM MISHRA 26/06/2018 03:49
261 Views

Amethi. अमेठी के पीपरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर एक महीने तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि किशोरी के गर्भवती होने पर आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है एसपी अमेठी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पीपरपुर पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया है।

8f553e87-7688-4794-8b8d-453b4ac36eb3.jpg

यौन शोषण के दौरान गर्भवती हुई किशोरी

पीपरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने पुलिस अधीक्षक अमेठी को दी गई तहरीर में कहा है कि प्रतापगढ़ जिले के कोहड़ौर थाना क्षेत्र में वह अपने फूफा के यहां रहती थी। आरोपी युवक का उनके यहाँ आना जाना था जिस दौरान युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने यौन शोषण शुरू कर दिया। जिसके दौरान किशोरी गर्भवती हो गई तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। इसको लेकर पंचायत हुई पंचायत के दौरान सर्व सम्मति से 22 जून को प्रतापगढ़ के बेल्हा देवी धाम पर शादी किये जाने का दिन तय हुआ लेकिन युवक नहीं गया, जिसके बाद पीड़िता के भाई ने पीपर पुर थाने में तहरीर दी आरोप है कि पीपरपुर पुलिस ने मामले में लीपा पोती शुरू कर दी। सोमवार को किशोरी व उसके भाई पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत से मिले एसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पीपरपुर पुलिस को उचित कार्रवाई का आदेश दिया है।

Web Title: amethi news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया