मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

योगी का बड़ा आदेश, अब यूपी में किसी के घर रात में दबिश नहीं दे सकेगी पुलिस


GAURAV SHUKLA 27/06/2018 14:06:57
265 Views

Lucknow. यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर अक्सर ही सवाल खड़े होते रहते हैं। इसी बीच वारंट तामील करने के दौरान हुई बदसलूकी का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिशा निर्देश जारी किये हैं। जारी किये गये दिशा निर्देश के अनुसार पुलिस को सिविल मामलों में आधी रात को दबिश न देने का आदेश दिया गया है। इसी के साथ कहा गया है कि पुलिस जघन्य अपराध के अभियुक्त के अलावा अन्य सामान्य अपराध के वारंट तामील करने के लिए रात में कार्रवाई न करे। इसी के साथ एसपी उत्तरी अनुराग वत्स को मामले की जांच कर दो दिन में रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं। 

Apradhnama police badsaluki ka cm ne liya sangyan
दरअसल पुलिस पर आरोप है कि आशियाना के मानसरोवर योजना में दबिश देने के दौरान उसने बदसलूकी की। पीड़िता अमीषा सिंह राना ने इसके लिए ट्वीट कर पीएम मोदी, सीएम योगी को इस बारे में जानकारी दी। दरअसल पुलिस रात तकरीबन साढ़े 12 बजे अरविंद सिंह के घर पहुंची थी। जिसके बाद अरविंद के मौजूद न होने पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स घर में घुसने की कोशिश करने लगी। अमीषा के मुताबिक उस दौरान पुलिसकर्मियों ने जमकर गाली गलौज की और महिलाओं एवं बच्चों के साथ बदसलूकी की। इस पर जब मनीषा ने घटना की रिकॉर्डिंग शुरू की तो पुलिसकर्मियों ने मोबाइल छीन वीडियो डिलीट कर दिया। 

Apradhnama police badsaluki ka cm ne liya sangyan

 

 

 

Web Title: Apradhnama police badsaluki ka cm ne liya sangyan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया