मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चार वाहनों समेत शातिर वाहन चोर पुलिस गिरफ्त में


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 27/06/2018 20:33:17
200 Views

झांसी। बुधवार को नवाबाद पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से चार दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। उस युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया। 

Vicious vehicle thief in police grip including four vehicles

नबावाद पुलिस ने बुधवार को खुलासा करते हुए बताया कि चैकिंग के दौरान एक दो पहिया वाहन चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 4 बाइक चोरी की मिली हैं। बताते चलें कि एसएसपी के निर्देश पर जिले के सभी थानों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें थाना नवाबाद के अन्तर्गत विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मंगलवार की रात के करीब 9-30 बजे वाहनों को चेक कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस ने सतर्कता के साथ घेराबन्दी करते हुए उसे दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोनू कुशवाहा पु़त्र ठाकुरदास ग्राम डिहा थाना रेढर जिला जालौन बताया। जब पुलिस ने शातिर बाइक तस्कर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि कुछ समय पहले 3 और बाइक चोरी की थी। आरोपी ने कोछाभांवर से करगुवां मार्ग पर इन बाइक्स को बेचने की मंशा से झाडियों में छिपा दिया था। फिलहाल पुलिस ने सभी बाइक्स को बरामद कर लीं। पुलिस ने चोर के ढिकानों से पैशन प्रो यूपी 93 एएल 0573, यूपी 93 एवी 1944, यूपी 93 एजे 8684, यूपी 93 डब्लू 4841 बाइक को बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने वाहन चोर को संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Web Title: Vicious vehicle thief in police grip including four vehicles ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया