मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

कुलदीप और चहल के आगे आयरलैंड हुई ध्वस्त, भारत ने बनाई बढ़त


SUJEET KUMAR 28/06/2018 09:41 AM
265 Views

Lucknow. टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में 76 रनों से जीत हासिल हुई। भारत ने इस जीत के साथ ही दो टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है।

India vs Ireland T20I series 2018

बुधवार को डब्लिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड में खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 208 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड 209 रनों का लक्ष्य मिला था। हालांकि आयरलैंड की पूरी टीम 20 ओवर में मात्र 132 रन ही बना सकी और हार के साथ पवेलिय वापस लौट गई।  

India vs Ireland T20I series 2018

भारत की तरफ से इस मुकाबले में चाइनामैन कुलदीप यादव ने 21 रन पर चार विकेट लेकर करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की। वहीं लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 38 रन पर तीन विकेट लिए। जबकि जसप्रीत बुमराह ने भी 19 रन देकर दो विकेट चटकाए। ऐसे में आयरलैंड नौ विकेट गंवाकर मात्र 132 रन बना सकी जो जीत के लक्ष्य से काफी दूर रहा। 

India vs Ireland T20I series 2018

टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा ने 61 गेंदों में 97 रन बनाए। इसमें उन्होंने 13वें ओवर की पहली गेंद पर अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का 15वां अर्धशतक भी जड़ा। रोहित ने अपनी 97 रनों की पारी में 8 चौके और 5 छक्के लगाए। उनके अलावा शिखर धवन ने भी 45 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली। धवन ने भी 11वें ओवर की पहली गेंद पर अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का सातवां अर्धशतक जड़ा।

Web Title: India vs Ireland T20I series 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया