मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

सालियां बताकर सेक्स रैकेट कराने वाले का भांडाफोड़


SHUBHENDU SHUKLA 28/06/2018 23:47:47
322 Views

Lucknow. ग्वालियर में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले ऐसे शख्स का भांडाफोड़ किया है, जो कॉलगर्ल को सालियां बताकर बच निकलता था। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। आरोपी उरई (कदौरा) का रहने वाला है।

Sex Raiket Chlane vaale ko Gvaaliyar Police ne kiya Arrest

यह भी पढ़ें...बड़ा खुलासा: सलमान को मारने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस ने रची ये घिनौनी साजिश

  यहां से आती थीं लड़कियां

पुलिस के मुताबिक सेक्स रैकेट का संचालक बहुत ही शातिर तरीके से गंदे कामों को अंजाम देता था। आरोपी उरई (कदौरा) का निवासी है। आरोपी को जब भी पुलिस पकड़ती वह खुद की रिश्ते में सालियां बताकर बच निकलता था। आरोपी का जालौन जनपद में भी अन्य संचालकों से बिजनेस चलता था। कॉलगर्ल कानपुर और झांसी से बुलाई जाती थी। गत मंगलवार को पुलिस ने आरोपी अंकित दूबे को गिरफ्तार कर लिया। इस बार उसकी चाल कामयाब नहीं हुई।

यह भी पढ़ें...राहुल गांधी की सबसे बड़ी रणनीति, BJP और RSS का होगा सफाया

  15 हजार तक रेट

पुलिस के मुताबिक जालौन के रहने वाले भी आरोपी अंकित के ग्राहक थे। यहां से वह मोटी कमाई कर लेता था। लड़कियों को सफेदपोश संचालाकों की गाड़ियों से लाया जाता था। लड़कियों के रेट 4 से 15 हजार रुपए तक फिक्स थे। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर और भी खुलासे करने में जुटी है।

Web Title: Sex Raiket Chlane vaale ko Gvaaliyar Police ne kiya Arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया