मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

बाउंड्री वाल तोड़ थाने में घुसा डम्पर, मचा हड़कम्प


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 30/06/2018 20:17:50
159 Views

झांसी। आधी रात के बाद अचानक बड़ागांव थाने में गिट्टी से भरा डम्पर थाने में जा घुसा। अचानक हुए हादसे ने थाने में उपस्थित सभी कर्मियों के दिल दहला दिए। मुख्य कार्यालय के साथ थानेदार जहां बैठते हैं वह कमरा भी ट्रक की चपेट में आ गया। गनीमत यह रही कि आधी रात को हुए इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि लाखों रुपए की सरकारी क्षति का आकलन किया जा रहा है। 

Baudri Wall Break station at rammed dumper, Macha Hadakamap

कानपुर-झांसी मार्ग पर बड़ागांव थाना क्षेत्र में वैध-अवैध दर्जनों क्रेशर संचालित किए जा रहे हैं। यहां से हर दिन सैकड़ों ट्रक व डम्पर कई शहरों के लिए रवाना होते रहते हैं, ऐसे में आधी रात के वक्त झांसी से उरई की ओर जा रहा डम्पर थाने में जा घुसा। जिससे थाने में लाखों रुपए की सरकारी सम्पत्ति नष्ट हो गयीं। घटना की जानकारी होने के बाद सुबह एसएसपी विनोद कुमार सिंह भी थाने का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने मौके का मुआयना करते हुए बर्बादी का अनुमान लगाने के निर्देश दिए। 

  साजिश का भी लगाया जा रहा अनुमान 

क्षेत्रवासियों की मानें तो तेज तर्रार प्रवीण यादव के बड़ागांव आने के बाद यहां अमन शांति का माहौल है। जिसकी वजह से अराजक तत्व ठंडे बस्ते में चले गए हैं। कयास ये भी लगाया जा रहा है कि कहीं पुलिस कर्मियों को निशाना बनाने की कोशिश तो नहीं थी। हालांकि घटना की जांच की जा रही है जिससे सच सामने आ सके।

  बोले एसपी सिटी,कोई हताहत नहीं

इस संबंध में एसपी सिटी देवेश पाण्डेय ने बताया कि घटना देर रात की है। जो भी थाने में थे वे बुरी तरह से घबरा गए थे। हालांकि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। उन्होंने किसी भी प्रकार की साजिश की बात को सिरे से खारिज करते हुए घटना को महज दुर्घटना ही बताया।

Web Title: Baudri Wall Break station at rammed dumper, Macha Hadakamap ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया