मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

सपा कार्यकर्ताओं संग पीड़िता पहुंची एसएसपी कार्यालय, पुत्र को बचाने की लगाई गुहार


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 30/06/2018 20:20:34
259 Views

झांसी। चिरगांव थाना क्षेत्र की एक महिला शनिवार को सपा कार्यकर्ताओं को लेकर पुलिस कार्यालय पहुंची। उसने पुलिस की कार्यप्रणाली को संदिग्ध बताते हुए आरोप लगाया कि उसके बेटे को पुलिस एक हत्या के मामले में जबरन फंसाने पर तुली हुई है। उसने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

Victim with spa workers SSP Office, son save cavity

सपा नेता प्रतिपाल दाउ और सुदेश पटेल समेत कई कार्यकर्ताओं के साथ ग्राम निवी निवासी महिला रोती-बिलखती हुई एसएसपी विनोद कुमार सिंह के कार्यालय पहुंची। उसने शिकायत करते हुए बताया कि 23 नवम्बर को निवी निवासी सुरेश पाल की हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर तीन लोगों को नामजद किया था। साथ में अन्य लोगों पर भी संदेह जताया जा रहा था। इसी संदेह का लाभ उठाते हुए प्रधान पति नरेश यादव व उसके भाई श्यामू को भी मुकदमे में जबरन फंसाया जा रहा है। जबकि उक्त दोनों घटना के दिन उस क्षेत्र में थे ही नहीं। इस हकीकत से थाने की पुलिस को भी अवगत कराया गया। लेकिन कोई हल नहीं मिला। पीड़िता ने एसएसपी ने इस मामले की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

  फोटो खिंचवाने के चक्कर में भिड़े सपा नेता

पीड़ित का सहयोग करने के लिए भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता अपने नेताओं के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे। लेकिन वहां फोटो खिंचवाने की होड़ में दो युवा नेताओं के बीच तनातनी हो गई। आलम यह हुआ कि मामला झगड़े में बदल गया। बाद में वरिष्ठों के हस्तक्षेप के बाद दोनों गुटों को समझाया गया।

Web Title: Victim with spa workers SSP Office, son save cavity ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया