मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चीखती तस्वीर: हुक्मरानों के दावे फेल, थाने से चंद कदम की दूरी पर फायरिंग और मारपीट


RAM MISHRA 01/07/2018 07:53
279 Views

a0c27f16-5469-4d6e-a3ac-0b7e2f9da3c5.jpg

अमेठी. प्रदेश में कानून के राज के हुक्मरानों के दावे किस कदर खोखले साबित हो रहे हैं इसकी चीखती तस्वीर अमेठी में उस समय लोगों ने देखी जब थाने से महज कुछ मीटर की दूरी पर बेख़ौफ़ होकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे थे। 

अमेठी के मुंशीगंज में थाने से मात्र 500 मीटर की दूरी पर खाकी को खुलेआम चुनौती देते हुए बाइक सवार दबंगो ने बियर की दुकान पर दहशत फैलाने के लिए जमकर फायरिंग की। इतना ही नहीं दुकान पर मौजूद सेल्समैन को पिस्टल के बट मारकर घायल कर दिया और असलहा लहराते हुए आराम से मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल ये मामला मुंशीगंज कोतवाली के कस्बे का है जहां तीन बाइक पर सवार 9 युवक पहुंचे और बियर लेकर पीने लगे जिसके बाद सेल्समैन ने वहां पीने से मना किया। इसी बात से नाराज दबंगों ने पहले तो पिस्टल से फायरिंग की फिर सेल्समैन को पीटने लगे फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे जिसके बाद असलहा लहराते हुए सभी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते मुंशीगंज थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और सेल्स मैन से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच में जुट गई।

Web Title: amethi news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया