मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

CO की करतूत, रेप पीड़िता से पूछा ऐसा सवाल उड़ जाएंगे... 


SHUBHENDU SHUKLA 01/07/2018 14:24:13
426 Views

Lucknow. यूपी पुलिस अपने नित नए कर​तूतों से चर्चा में बनी रहती है। बरेली में सीओ की हैरान करने वाली करतूत सामने आई है। जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आरोप है कि जिले में एयरबेस पर तैनात फ्लाइट लेफ्टिनेंट अफसर के खिलाफ पीड़िता ने रेपक का केस दर्ज कराया था। लेकिन जब कार्रवाई में हीलाहवाली होने लगी तो पीड़िता ने गुहार लगाई। जिस पर सीओ ने कहा कि साक्ष्य उपलब्ध कराओ। इस बात से क्षुब्ध होकर पीड़िता ने कहा कि क्या वह वीडियो बना रही थी जो साक्ष्य उपलब्ध कराएगी। 

Rape accused of flight lieutenant in Bareilly
प्रतीकात्मक चित्र 

यह भी पढ़ें...गठबंधन रोकने को BJP की बड़ी चाल, इधर बन गया सीटों का समीकरण!

  सीओ पर आरोप 

पीड़िता ने सीओ की इस हरकत से नाराज होकर एडीजी को पत्र लिखकर सीओ तृतीय नीति द्विवेदी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है। पीड़िता ने यह भी कहा है कि जब उसके साथ जबरजस्ती की गई तो क्या उसे वीडियो बनाना चाहिए था। 

यह भी पढ़ें...गठबंधन रोकने को BJP की बड़ी चाल, इधर बन गया सीटों का समीकरण!

  क्या है मामला

बंगलूरू की पीड़िता युवती ने बरेली के इज्जतनगर थाने में फ्लाइट लेफ्टिनेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आठ माह पहले लेफ्टिनेंट अनुभव रस्तोगी ने जीवनसाथी डाट कॉम पर रजिस्टर्ड था। उसने खुद को अविवाहित बताया था। युवती से शादी को लेकर बातचीत हुई। इसके बाद आरोपी लेफ्टिनेंट ने पूना में युवती को शादी का झांसा दिया और रेप की घटना को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं कुछ दिनों तक अपने घर बरेली बुलाकर भी रखा और संबंध बनाए। 

यह भी पढ़ें...लिंगवाल की घिनौनी करतूत, दोस्ती कर बनाया अश्लीर वीडियो, अब कहा रहा...

अश्लील फोटो से ब्लैकमेल

आरोप है कि घर पर रेप के बाद आरोपी ने अश्लील फोटो भी खींच लिए। लेकिन बाद में वह शादी से बदल गया। जब पीड़िता ने उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह पहले से ही विवाहित है। इसके बाद पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं, आरोप है कि अब सीओ तृतीय पीड़िता से ही साक्ष्य जुटाने की बात कह रहे हैं।   

Rape accused of flight lieutenant in Bareilly
प्रतीकात्मक चित्र 
Web Title: Rape accused of flight lieutenant in Bareilly ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया