मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

बेटी को प्रेम करना पड़ा भारी, पिता ने कर डाला घिनौना कांड


SHUBHENDU SHUKLA 01/07/2018 15:11:43
385 Views

Hyderabad. आंध्र प्रदेश स्थित कृष्णा जिले मेें पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है। पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि वह साथ पढ़ने वाले लड़के से प्यार करती थी। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की मां का बयान दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Andhra Pradesh based Krishna district case Father killed daughter

यह भी पढ़ें...CO की करतूत, रेप पीड़िता से पूछा ऐसा सवाल उड़ जाएंगे...

  क्या है मामला 

पुलिस के मुताबिक कृष्णा जिले के इंदर चंदरलापाडू मंडल में पड़ने वाले थोटारावुलापाडू गांव की है। आरोपी पिता कोट्टाया ने बताया कि उसकी बेटी अपने साथ पढ़ने वाले लड़के से प्यार करती थी। इस बात को लेकर उसे कई बार समझाया था। लेकिन वह नहीं मान रही थी। उसने देखा कि मना करने के बाद भी बेटी उसी लड़के से फोन पर बात कर रही है। इससे उसे गुस्सा आ गया और कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें...गठबंधन रोकने को BJP की बड़ी चाल, इधर बन गया सीटों का समीकरण!

  जन्मदिन पर आई घर

खबरों के मुताबिक मृतका का जन्मदिन था। वह खुशी मनाने घर पहुंची थी। इस दिन उसने परिजनों से अपने प्यार की सच्चाई बयां कर दी। साथ ही शादी करने का प्रस्ताव भी रख दिया। लेकिन घर वालों ने इंकार कर दिया और चेतावनी दे डाली। परिवार वालों ने बदनामी के डर से ऐसा कुछ करने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें...लिंगवाल की घिनौनी करतूत, दोस्ती कर बनाया अश्लीर वीडियो, अब कहा रहा...

जन्मदिन तो परिवार वालों के बीच लड़की का खुशी से बीत गया। लेकिन दिन बीतने के बाद लड़की प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। यह पिता ने देख लिया और गुस्से में कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला बोल दिया। सिर पर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

Web Title: Andhra Pradesh based Krishna district case Father killed daughter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया