बेटी को प्रेम करना पड़ा भारी, पिता ने कर डाला घिनौना कांड


SHUBHENDU SHUKLA 01/07/2018 15:11:43
414 Views

Hyderabad. आंध्र प्रदेश स्थित कृष्णा जिले मेें पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है। पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि वह साथ पढ़ने वाले लड़के से प्यार करती थी। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की मां का बयान दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Andhra Pradesh based Krishna district case Father killed daughter

यह भी पढ़ें...CO की करतूत, रेप पीड़िता से पूछा ऐसा सवाल उड़ जाएंगे...

  क्या है मामला 

पुलिस के मुताबिक कृष्णा जिले के इंदर चंदरलापाडू मंडल में पड़ने वाले थोटारावुलापाडू गांव की है। आरोपी पिता कोट्टाया ने बताया कि उसकी बेटी अपने साथ पढ़ने वाले लड़के से प्यार करती थी। इस बात को लेकर उसे कई बार समझाया था। लेकिन वह नहीं मान रही थी। उसने देखा कि मना करने के बाद भी बेटी उसी लड़के से फोन पर बात कर रही है। इससे उसे गुस्सा आ गया और कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें...गठबंधन रोकने को BJP की बड़ी चाल, इधर बन गया सीटों का समीकरण!

  जन्मदिन पर आई घर

खबरों के मुताबिक मृतका का जन्मदिन था। वह खुशी मनाने घर पहुंची थी। इस दिन उसने परिजनों से अपने प्यार की सच्चाई बयां कर दी। साथ ही शादी करने का प्रस्ताव भी रख दिया। लेकिन घर वालों ने इंकार कर दिया और चेतावनी दे डाली। परिवार वालों ने बदनामी के डर से ऐसा कुछ करने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें...लिंगवाल की घिनौनी करतूत, दोस्ती कर बनाया अश्लीर वीडियो, अब कहा रहा...

जन्मदिन तो परिवार वालों के बीच लड़की का खुशी से बीत गया। लेकिन दिन बीतने के बाद लड़की प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। यह पिता ने देख लिया और गुस्से में कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला बोल दिया। सिर पर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

Web Title: Andhra Pradesh based Krishna district case Father killed daughter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया