सपा-बसपा राज में रेबडियों की तरह बांटे गए शस्त्र लाइसेंस: डा. मनोज मिश्र


SHUBHENDU SHUKLA 01/07/2018 20:13:16
503 Views

Lucknow. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सपा-बसपा सरकारों द्वारा रेबड़ियों की तरह बांटे गए शस्त्र लाइसेंस की बात सामने आने पर दोनों सरकारों में लगाए गए अपराध और अपराधी संरक्षण के आरोप पुष्ट होते है। श्री मिश्र ने कहा कि भाजपा शुरू से ही जोर देकर कहती रही है कि सपा-बसपा की सरकार ने अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया। अब यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि सपा-बसपा सरकारों में बिना किसी आधार के रेवडियों की तरह शस्त्र लाइसेंस बांट दिये गए।

Sapa Aur Basapa Sarakaar Me Niyam VipareeT Baante Gaye Shastra lLicense

यह भी पढ़ें...गैंगरेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर दो महीने किया...

  अपराध की पोषक

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सपा-बसपा भ्रष्टाचार, जातिवाद, तुष्टीकरण के साथ सत्ता संरक्षित अपराध की पोषक रही है। यही कारण है कि लचर कानून व्यवस्था के चलते प्रदेश में अपराधी राज स्थापित करने का पाप कर चुकी है। अपराधी संरक्षण की नीति से प्रदेश में न ही निवेश हुआ और न ही रोजगार के अवसर सृजित हो सके परिणामतः प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी। हाईकोर्ट की मंशा के अनुरूप ही सरकार की मंशा होना चाहिए थी जिसमें शस्त्र लाइसेंस अपराध पीड़ितों को प्रदान किये जाते। लेकिन सपा-बसपा सरकार मे कोर्ट के नियमों को भी अनदेखा किया गया। 

यह भी पढ़ें...खाना नहीं बल्कि इस विटामिन की कमी है महिलाओं के मोटापे की वजह

इसलिए सत्ता से बेदखल

श्री मिश्र ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों के कारनामों ने ही उन्हें सत्ता से बेदखल किया है। अब वह खूब युगलबंदी कर लें, दोस्ती के तराने गाएं, उनका हश्र भी 2017 की राहुल और अखिलेश की दोस्ती की तरह ही होगा। जनता जातिवाद, तुष्टिकरण और अपराधीकरण के विरूद्ध 2014  और 2017 की तरह ही 2019 में जनादेश देने को तैयार है।

Web Title: Sapa Aur Basapa Sarakaar Me Niyam VipareeT Baante Gaye Shastra lLicense ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया