सोशल मीडिया वालन्टियर्स मीट का आयोजन 4 को, अमित शाह करेंगे संवाद


SHUBHENDU SHUKLA 01/07/2018 21:17:00
495 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय स्थित आई.टी. विभाग प्रदेश टीम की बैठक सम्पन्न हुई। यह बैठक आगामी 4 जुलाई को आई.टी. विभाग द्वारा आयोजित होने वाले सोशल मीडिया वालन्टियर्स मीट की तैयारी के लिये की गयी। सोशल मीडिया वालेन्टियर्स मीट वाराणसी में सम्पन्न होगी। जिसके मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह होंगे। यह जानकारी भाजपा आई.टी. विभाग के प्रदेश प्रमुख संजय राय ने दी।

BJP Social Media Volunteers Meet Organized on July 4

यह भी पढ़ें...गैंगरेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर दो महीने किया...

  वालंटियर्स मीट मीट

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया व वालंटियर्स मीट में उन लोगों को आमंत्रित किया गया है, जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेजटफार्मस पर सक्रिय हैं। भाजपा और उसकी विचारधारा के पुरजोर समर्थक हैं। इस मीट में आने के लिए कोई भी वालंटियर्स ऑनलाइन पंजीकरण कराकर शामिल हो सकता है। भाजपा के आई.टी. विभाग द्वारा ऑनलाइन पंजीकरण प्रारम्भ कर दिया गया है। यह पंजीकरण की प्रक्रिया 2 जुलाई तक चलेगी। जो भी लोग 2 जुलाई तक अपना पंजीकरण करा लेंगे वे इस वालंटियर्स मीट में भाग सकेगें।  

यह भी पढ़ें...सपा-बसपा राज में रेबडियों की तरह बांटे गए शस्त्र लाइसेंस: डा. मनोज मिश्र

  तैयार की रणनीति

कार्यक्रम के लिए आई.टी. विभाग ने रणनीति तैयार की है। बैठक में सोशल मीडिया वालंटियर्स मीट की योजना के लिए भोजन व्यवस्था, बैठक व्यवस्था, रजिस्ट्रेशन आदि विषयों पर चर्चा हुई। श्री राय ने बताया कि वाराणसी में होने वाले सोशल मीडिया वालंन्टियर मीट में लगभग 2000 लोग भाग लेंगे। सोशल मीडिया पर भाजपा का पक्ष रखने वाले सक्रिय वालंटियर्स को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सम्बोाधित करेंगे। कार्यक्रम का उद्देश्यय भाजपा एवं उसकी विचाराधारा से जुड़े़ उन लोगों से सम्पर्क करना है जो पार्टी के कार्यकर्ता तो नहीं है। लेकिन विचारधारा के समर्थक जरूर हैं। 

यह भी पढ़ें...बसपा ने इस बड़े नेता को पार्टी से निकाला, पार्टी में भूचाल

  अभिव्यक्ति का माध्यम

श्री राय ने बताया कि क्योंकि सोशल मीडिया पर कोई भी अपना पक्ष स्वतंत्र रूप से रख सकता है। किसी भी सामान्य व्यक्ति की अभिव्यक्ति का सबसे सरल माध्यम आज सोशल मीडिया बन चुका है। इसलिए पार्टी की ये योजना है कि सोशल मीडिया पर सक्रिय भाजपा समर्थकों से सम्पर्क कर उनके माध्यम से सरकार एवं पार्टी की योजनाओं का विस्तार किया जाए। 

Web Title: BJP Social Media Volunteers Meet Organized on July 4 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया