मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के 45वें जन्मदिन पर भी दिखे सपा में दो फाड़


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 01/07/2018 21:40:17
312 Views

Jhansi. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का 45वां जन्मदिन नगर में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर भी सपा की गुटबाजी स्पष्ट रुप से परिलक्षित हुई। इसमें इलाईट चौराहे पर राज्य सभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव और गरौठा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने केक काटा और एक दूसरे को बधाई देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की लम्बी आयु की कामना की। तो दूसरी ओर जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव ने अपने होटल में इसे जन्मदिवस मनाते हुए लोगों को बधाई दी।

Ex-CM Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 45वां जन्म दिवस रविवार को नगर में धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान नगर में दो अलग-अलग स्थानों पर इसका आयोजन हुआ। राज्य सभा सांसद डॉ चन्द्रपाल सिंह यादव और गरौठा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने इलाईट चौराहे पर तमाम कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित होकर केक काटकर जन्मदिन मनाया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने अपने शासन काल में युवाओं, बेरोजगारों और किसानों के लिए काम किया है। उनके दर्द को अपना समझते हुए काम किया है। उनके कार्यकाल के दौरान की तमाम उपलब्धियों को युवाओं के साथ साझा किया।

वहीं दूसरी ओर शिवाजी नगर स्थित अपने सीपी रैस्टोरेंट में सपा के जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह ने भी पूर्व मुख्यमंत्री का जन्मदिवस मनाते हुए उनकी लम्बी उम्र की कामना की। इस दौरान सरकार में न होने के बाबजूद भी दोनों गुटों की खटास को लोगों ने खूब महसूस किया। और लोगों के बीच दोपहर बाद से ही यह चर्चा का विषय बना रहा।

Web Title: Ex-CM Akhilesh Yadav's 45 birthday also appears at the spa two tearing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया