मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

कारागार में एक और कैदी की मौत, मामला संदिग्ध


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 01/07/2018 21:42:51
143 Views

Jhansi.  जिला कारागार में रविवार को अचानक एक कैदी के सीने में दर्द होने से उसकी मौत हो गई। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसकी मौत वास्तव में कैसे हुई है। इससे पहले इस तरह की तमाम घटनाएं हो चुकी हैं।

Death of another inmate in prison, case suspected

जिला कारागार में ककरबई थाना क्षेत्र के सिया गांव निवासी मोहम्मद जब्बार नाम का युवक धारा 302 के आरोप में सजा काट रहा था। नवाबाद थाना प्रभारी संतप्रकाश के अनुसार रविवार की सुबह अचानक जब्बार के सीने में दर्द उठा। इससे पहले उसे उपचार मिल पाता, उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

  जेल प्रशासन पर उपचार में कोताही का आरोप

परिजनों का आरोप है कि जेल प्रशासन कैदियों के उपचार में कोताही बरतता है। इसके चलते ऐसे तमाम कैदियों की मौत हो चुकी है। इससे पूर्व भी इसी प्रकार करीब आधा दर्जन कैदियों की मौत हो चुकी है। कुछ दिनों पूर्व पेशी पर आए एक कैदी को न्यायालय परिसर में ही गश्त आ गया था और वह बेहोश हो गया था। इस पर पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए थे और उसे उपचार के लिए भर्ती कराया था। इससे पूर्व समय पर उपचार न कराने का भी आरोप लगाया जा चुका है।

Web Title: Death of another inmate in prison, case suspected ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया